विशेष

इस एक्टर के साथ श्रद्धा कपूर गुजार चुकी हैं कई रातें, घर वापस घसीटते हुए लेकर आये थे पापा

श्रद्धा कपूर का नाम आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में आता है. खासकर आजकल के युवाओं में श्रद्धा कपूर का बहुत क्रेज़ है. बहुत ही कम उम्र में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है. फिल्मों के अलावा श्रद्धा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. श्रद्धा खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी हैं. श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘आशिकी 2’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आदित्य रॉय कपूर थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी और श्रद्धा रातों रात स्टार बन गयी थी. इस फिल्म के हिट होने के बाद उनकी कुछ और फिल्में आई और साथ ही रोज उनके हुकअप्स की खबरें आने लगी. सबसे पहले उनका नाम जुड़ा बॉलीवुड के अभिनेता/डायरेक्टर/सिंगर फरहान खान के साथ.

फरहान के साथ लिव इन

ख़बरों के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने कुछ समय तक जावेद अख्तर के बेटे और बॉलीवुड के मशहूर एक्टर/डायरेक्टर फरहान अख्तर को डेट किया था. काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस बात का खुलासा खुद श्रद्धा ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. खबरें तो यह भी आयीं थी कि शक्ति कपूर इस रिश्ते के बिलकुल खिलाफ थे और जब उन्हें इस बारे में पता चला तब वह श्रद्धा से काफी नाराज़ भी हुए थे. लेकिन श्रद्धा नहीं मानीं और अपना सब कुछ छोड़कर फरहान के साथ लिव इन में रहने चली गयीं.

बेटी को घर वापस लेकर आये शक्ति कपूर

रिलेशनशिप में होने की बात सुनकर शक्ति कपूर केवल श्रद्धा से नाराज हुए थे. लेकिन जब श्रद्धा फरहान के साथ लिव इन में रहने के लिए उनके बांद्रा स्थित फ्लैट चली गयीं तो शक्ति कपूर बौखला गए. ख़बरों के अनुसार, साल 2017 के दिसंबर महीने में शक्ति कपूर बेटी श्रद्धा को फरहान के अपार्टमेंट से बाल पकड़कर घसीटते हुए घर वापस लाये थे. हालांकि, अब श्रद्धा और फरहान का ब्रेकअप हो चुक है और बाप-बेटी के बीच सभी शिकायतें दूर हो गयी हैं. इन दिनों श्रद्धा का नाम एक नए लड़के से जुड़ रहा है और ख़बरों की मानें तो शक्ति कपूर भी उस लड़के को बहुत पसंद करते है और उसे ही अपने घर का दामाद बनाना चाहते हैं.

इनके साथ उड़ रही हैं अफेयर की खबरें

श्रद्धा अब जिस लड़के को डेट कर रही हैं वह कोई मशहूर अभिनेता नहीं बल्कि एक फोटोग्राफर है. जी हां, बता दें श्रद्धा सेलेब्रिटी फोटोग्राफर रोहन सेठ को डेट कर रही हैं. श्रद्धा और रोहन बचपन से एक दूसरे को जानते हैं और काफी अच्छे दोस्त भी हैं. रोहन के पिता राकेश सेठ भी बॉलीवुड के जाने-माने फोटोग्राफर हैं. पिता की तरह बेटे ने भी यह प्रोफेशन अपना लिया है. बता दें रोहन की उम्र अभी 33 साल है वहीं श्रद्धा 31 साल की हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे के लिए परफेक्ट मैच हो सकते हैं. हाल ही में खबरें आनी शुरू हुई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. शक्ति कपूर रोहन को बहुत पसंद करते हैं और वह चाहते हैं कि श्रद्धा की शादी रोहन से हो. हालांकि, श्रद्धा ने इस खबर पर फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

पढ़ें अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को “कॉफी विद करण 6” में जाने से लगता है डर, कहीं खुल ना जाए इनका ये राज

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button