बॉलीवुड

एक लंबे अरसे बाद फिल्मों में फिर से दिखेगा जीनत अमान का जलवा, इस फिल्म में करेंगी काम

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जिन्होंन अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज से फिल्म जगत को एक नए मुकाम पर लाई थीं। बता दें कि जीनत अपने समय की उन अदाकाराओं में थी जो बोल्ड सींस करने से जरा भी परहेज नहीं करती थीं। अपने समय की बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा जीनत अमान एक लंबे अर्स बाद बड़े पर्दे पर एंट्री करते नजर आने वाली हैं। बता दें कि जीनत अमान आशुतोष गोविरकर की फिल्म पानीपत से बॉलीवुड में एक बार फिर से एंट्री करने वाली हैं। और इस बात का खुलासा खुद आशुतोष गोविरकर ने किया है।

फिल्म में जीनत अमान के रोल पर बोलते हुए फिल्ममेकर ने मुंबई मिरर को बताया, ”जीनत जी पानीपत में कैमियो रोल में दिखेंगी।उनके करेक्टर का नाम सकीना बेगम होगा। इस हफ्ते के अंत में वे पानीपत के लिए शूट करेंगी। उनके लुक का अभी खुलासा नहीं किया जा सकता है।  मुझे उनके साथ शूट का बेसब्री से इंतजार है।” इस फिल्म की बात करें तो इसमें अर्जुन कपूर, कृति सेनन, मोहनीश बहल, कुणाल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे और संजय दत्त भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह फिल्म तीसरे पानीपत युद्ध पर बेस्ड है, ये लड़ाई 14 जनवरी 1761 को मराठा और अफगानी शासक अहमद शाह अब्दाली की आक्रमणकारी सेना के बीच लड़ी गई थी। और इस फिल्म में इसी युद्ध को दिखाया जाएगा। बता दें कि फिल्म की शूटिंग बीते साल दिसंबर से ही शुरू हो गई है।

वहीं जब आशुतोष गोवारिकर से एक बार फिर से जीनत अमान के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”मेरे लिए जीनत जी को डायरेक्ट करना फैन मोमेंट है. उनकी कई फिल्मों से मैं बहुत प्यार करता हूं. खासतौर पर उनका काम मुझे बेहद पसंद आया. स्टारडम के बावजूद जीनत अमान की विनम्रता आकर्षित करती है.” बता दें कि अब से 30 साल पहले जीनत और आशुतोष ने साल 1989 में फिल्म गवाही में साथ में काम किया था।

वहीं फिल्म में जीनत के रोल की बात करें तो रिपोर्स के मुताबिक फिल्म में जीनत होशियारगंज की सकीना बेगम का कैमियो रोल करती नजर आएंगी। उनका किरदार अपने ही राज्य में सीमित रहने वाला है, जिनकी मदद अर्जुन कपूर का किरदार सदाशिव राव भाऊ करता है। बता दें कि ये फिल्म 6 दिसंबर के दिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज को जाएगी। वहीं इस दिन बॉक्स ऑफिस पर “पति पत्नी और वो” फिल्म भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे लीड रोल में दिखाई देंगे।

जीनत को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेताब है। अब देखना होगा कि फिल्म की रिलीज के बाद और एक मल्टी स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Back to top button