ब्रेकिंग न्यूज़

यूपी के एटा में दर्दनाक हादसा, 25 स्कूली बच्चों की मौत, PM मोदी ने जताया शोक!

यूपी में शीत लहर का प्रकोप जारी है. ऐसे में सभी स्कूलों में 20 तारीख तक छुट्टी का ऐलान किया गया था. फिर भी स्कूल की मनमानी के चलते स्कूल खोला गया. इसका खामियाजा बच्चों को भुगतना पड़ा. उत्तर प्रदेश के एटा में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है. शहर में एक स्कूल बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई है. इस हादसे में 25 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं, कई बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  बस में 60 से ज्यादा बच्चे सवार थे. घायलों को पहले नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था बाद में गंभीर रूप से घायल बच्चों को आगरा रेफर कर दिया गया है. हादसे में मृतकों की संख्या अभी और बढ़ने की भी आशंका जताई जा रही है.

PM मोदी ने जताया शोक :

तेज रफ्तार ट्रक ने मारी धका :

जानकारी के अनुसार एटा के अलीगंज इलाके में यह हादसा हुआ जब शहर के जे.एस विद्या पब्लिक स्‍कूल की बस एलकेजी से 7वीं कक्षा तक के बच्‍चों को लेकर जा रही थी. तभी सामने से आ रहे बालू से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इसे टक्‍कर मार दी.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करने के साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू किया. अलीगढ़ के एसडीएम मोहन सिंह के अनुसार हादसा कोहरे की वजह से हुआ है. टक्‍कर इतनी भीषण थी कि बस का आगे का हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है. अब तक 25 बच्‍चों की इस हादसे में मौत हुई है.

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हादसे पर गहरा दुख जताया है और डीएम एवं कलेक्टर को उन्होंने हरसंभव मदद करने के निर्देश दिए हैं.  PM मोदी ने भी हादसे को लेकर दुख व्यक्त किया है. साथ ही उन्होंने हादसे में मारे गए बच्चों को परिजनों के लिए भी संवेदना व्यक्त की.

Related Articles

Close