दिलचस्प

युवराज सिंह के संन्यास पर इस एक्टर को खटकी धोनी की चुप्पी, कहा- ‘गहरी और पुरानी है दुश्मनी’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह ने 10 जून को क्रिकेट को अलविदा कह दिया। युवराज सिंह द्वारा संन्यास लिए जाने के बाद तमाम सितारों ने उनकी आने वाली ज़िंदगी के लिए शुभकामनाएं दी, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने चुप्पी साधी हुई है। जी हां, महेंद्र सिंह धोनी ने युवराज सिंह के संन्यास को लेकर अब तक कुछ भी नहीं कहा, जिस पर बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है। इतना ही नहीं, कमाल आर खान ने इस ट्वीट में युवराज सिंह को आगामी ज़िंदगी के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी, लेकिन धोनी को आड़े हाथों लिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

युवराज सिंह ने भले ही क्रिकेट को 10 जून को ही अलविदा कह दिया हो, लेकिन अभी उनके रिटायरमेंट को लेकर बहस छिड़ी हुई है। युवराज सिंह के पिता को बेटे को सम्मानजनक बिदाई न देने का मलाल भी है, तो वहीं तमाम लोगों की निगाहें महेंद्र सिंह धोनी के ऊपर टिकी हुई है। दरअसल, कैप्टन कूल के नाम से मशहूर धोनी ने युवराज सिंह के संन्यास पर कुछ भी नहीं कहा, जिसका मलाल युवी को भी होगा, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा।

धोनी की चुप्पी पर कमाल आर खान ने साधा निशाना


युवराज सिंह के संन्यास पर धोनी की चुप्पी को लेकर कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट के समय धोनी के बारे में कुछ नहीं कहा और न ही धोनी ने उनके रिटायरमेंट पर कुछ बोला। इसके आगे कमाल आर खान ने व्यंग्य कसते हुए लिखा कि लगता है कि दुश्मनी गहरी होने के साथ ही पुरानी भी है। इसी ट्वीट में कमाल आर खान ने युवराज सिंह की आगामी लाइफ को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी, लेकिन धोनी को आड़े हाथों भी ले लिया।

बिदाई पार्टी के हकदार हैं युवराज सिंह- रोहित शर्मा

 

भारत के उप कप्तान रोहित शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बोलते हुए कहा था कि युवी बिदाई पार्टी के हकदार हैं। ऐसे में बीसीसीआई को उन्हें बिदाई पार्टी देनी चाहिए। बता दें कि सिक्सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह को अभी तक बीसीसीआई की तरफ से बिदाई पार्टी नहीं दी गई, जिससे उनके पिता को काफी गहरा मलाल है। उनके पिता का कहना है कि मेरे बेटे को किसी ने सम्मानजनक बिदाई भी नहीं दी। हालांकि, युवी के फैंस को अभी इसी बात का इंतजार है कि क्या पता वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद युवी को सम्मानजनक बिदाई मिल सके।

भारतीय क्रिकेट में युवी का योगदान यादगार

भारतीय क्रिकेट जगत में युवराज सिंह का योगदान काफी यादगार है। साल 2011 में जब भारत ने विश्व कप जीता था, तब युवराज सिंह ने उसमें अहम भूमिका निभाई थी, जिसके बाद उनके पारी में निखार आया, लेकिन फिर उनका प्रदर्शन खराब होने लगा और उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। हालांकि, युवराज सिंह को उम्मीद थी कि उन्हें 2019 के विश्व कप में सेलेक्ट किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने संन्यास ले लिया।

Back to top button