बॉलीवुड

इस अभिनेत्री ने सिर्फ पत्तियों से ढका अपने बदन को, लोग बोले ‘गाय के पास मत जाना वरना..’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनती रहती हैं. खासकर इस सोशल मीडिया के जमाने में उनके हर छोटे से छोटे काम भी वायरल हो जाते हैं. अब बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा को ही ले लीजिए. हाल ही में इंटरनेट पर उनकी एक तस्वीर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर के अंदर ऋचा पत्तियों से बनी हुई एक ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं. इस ड्रेस में वे बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं. ऋचा ने इस तस्वीर में कुछ ऐसा पोज दिया हैं जिसमे एक हाथ से वो पत्ती मुंह में भी खा रही हैं. ऋचा के इस अजीब और दिलचस्प अंदाज़ को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं. वैसे इस तस्वीर को देख आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी जो ऋचा ने पत्तियों से अपने बदन को ढक लिया हैं. तो चलिए हम इस राज से भी पर्दा उठाए देते हैं.

 

View this post on Instagram

 

In my food world there is no fear or guilt, only joy & balance – Ellie Krieger ? #WorldFoodSafetyDay #VeganLife #Vegan #Hariyali #gogreen #loveanimals #bethechange

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

दरअसल ऋचा चड्डा हाल ही में मांसाहारी से पूर्ण रूप से शाकाहारी बन गई हैं. ऐसे में उन्होंने इसकी घोषणा करने के लिए इस तरह की वेशभूषा वाला आईडिया चुना हैं. इसके अतिरिक्त वो अपने शाकाहार के अभियान को सभी लोगो तक भी पहुंचना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने लोगो को जागरूक करने के लिए इस तरह की हरियाली वाली ड्रेस पहनी. ऋचा ने जैसे ही अपनी इस हरी भरी फोटो को लोगो के साथ शेयर किया तो ये तुरंत ही वायरल हो गई. कुछ लोग ऋचा की इस पहल की तारीफ करने लगे और उन्हें शाकाहारी बनने पर बधाईयाँ भी देने लगे. लेकिन कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने ऋचा को इस ड्रेस की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया.

मसलन एक यूजर ने ऋचा के मजे लेते हुए लिखा कि “इस पत्ते वाली ड्रेस को पहन बाहर मत निकलना. यदि रास्ते में गाय या बकरी मिल गई तो मामला गड़बड़ हो जाएगा” फिर एक यूजर लिखता हैं कि “संभल के, कहीं तेज हवा ना चलने लगे, वरना तुम्हारी ड्रेस के पत्ते उड़ जाएंगे.” इसके बाद एक यूजर थोड़ा शरारती बन जाता हैं और कहता हैं “चलो तुम्हे देख के मैं भी शाकाहारी बन गया. अब सबसे पहले ये पत्तियां ही खाना चाहता हूँ.” इसी तरह कई लोगो ने ऋचा की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया. हालाँकि इस बात में कोई शक नहीं कि इस ड्रेस में वे काफी आकर्षक लग रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऋचा ने बॉलीवुड में ‘ओये लक्की, लक्की ओये’ फिल्म से एंट्री की थी. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में ज्यादातर सपोर्टिंग अभिनेत्री के रोल ही किये हैं. अनुराग कश्यप की ‘गैंग ऑफ़ वासेपुर’ में तो उन्होंने एक अधेड़ उम्र की महिला का रोल कर सबका दिल जित लिया था. ऋचा ने अभी तक बॉलीवुड में मुश्किल से 10 – 11 फ़िल्में ही की हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि उनका ये सफ़र अभी काफी लम्बा हैं. हालाँकि उनका अभिनय हमेशा ऊँचे लेवल का ही होता हैं. वे अपने हर किरदार में जान फूंक देती हैं.

Back to top button