बॉलीवुड

बिग बॉस सीजन 13 में एक बार फिर से एंट्री करेंगे अनूप जलोटा, इस बार इस एक्ट्रेस का थामेंगे हाथ!

टीवी जगत के जाने-माने शो बिग बॉस एक बार फिर से खबरों में बना हुआ है। बता दें कि काफी दिनों से शो को लेकर के कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। वहीं हाल ही में शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की एक लिस्ट भी जारी हुई है, जिसमें शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम बताए गए थे। हालांकि अभी तक उन नामों को लेकर के शो मेकर्स की तरफ से कोई आधिराकरिक घोषणा नहीं हुई है। लोग बस कयास ही लगा रहे हैं। लेकिन अब शो को लेकर के जो एक खबर सामने आ रही हैं उसे जानकर आप सब भी हैरान हो जाएंगे।

बता दें कि बिग बॉस सीजनन 12 की सबसे कंट्रोवर्सियल जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की थी। अनूप और जसलीन शो में बतौर कपल पहुंचे थे, लेकिन बाद में दोनों खुद को गुरू और शिष्य की जोड़ी बता दिया था। और बातों को काफी घुमा फिराकर लोगों के सामने पेश किया था। बता दें कि हाल ही में अनूप जलोटा का एक बयान आया है जिसके अनुसार वो एक बार फिर से बिग बॉस के घर जाने की तैयारी कर रहे हैं। एक अखबार से बातचीत के दौरान अनूप जलोटा ने कहा कि पिछले सीजन में वह रिलैक्स करने और हॉलिडे मनाने गए थे । अब वह बिग बॉस 13 में भी जा रहे हैं ।

जब इस इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि पिछली बार तो वो जसलीन के साथ शो में पहुंचे थे और इस बार वो किसके साथ शो में एंट्री करना चाहते हैं तो इस पर अनूप ने जो जवाब दिया वो सुनकर सलमान खान ही क्या आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, अनूप ने कहा कि वो इस बार कटरीना कैफ के साथ शो में जाना चाहते है।

हालांकि इस सीजन का हिस्सा अनूप जलोटा बनेंगे या नहीं इस बारे में अभी सिर्फ उन्हीं की तरफ से ही बयान आया है। शो मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। यहां तक की एक इंटरव्यू में अनूप ने ये भी कहा कि वो शो को होस्ट कर सकते हैं । अब उनकी बात में कितनी सच्चाई है, ये तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा ।

बात करें पिछले सीजन की तो उस बार अनूप जी जसलीन मथारू के साथ शो में बतौर कपल पहुंचे लेकिन बाद में शो में हमेशा वो दोनों अपने रिश्ते पर संशय बनाए रहे। कभी दोनों एक-दूसरे को कपल कहते थे तो कभी एक-दूसरे को गुरू-शिष्य का दर्जा देते थे। हालांकि शो से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने ये कहा था कि जसलीन सिर्फ उनसे संगीत सीखती हैं । दोनों का रिश्ता गुरु-शिष्य का है। यहां तक की उन्होंने जसलीन का कन्यादान तक करने की बात कही थी।

वहीं बिग बॉस सीजन 13 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो खबरों के मुताबिक बिग बॉस सीजन 13 में जरीन खान, चंकी पांडे, वरीना हुसैन, देबोलीना भट्टाचार्य, अंकिता लोखंडे समेत कई सितारों के शो में आने की संभावना है।

Back to top button