बॉलीवुड

बॉलीवुड सेलेब्स ने कैमरों के सामने कर दी थी सारी हदें पार, नंबर 1 की तो पुलिस में हुई थी शिकायत

बॉलीवुड जगत में इन दिनों लोग काफी खुले विचारों के हो गए हैं। इस जगत में कई सितारे ऐसे काम कर देते हैं जो करने में उनको तो बिल्कुल शर्म नहीं आती है लेकिन दुनिया वाले उनकी वो हरकत देखकर के शर्मसार हो जाते हैं। आज हम आपको अपने इस लेख में उन्हीं सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जिन्होंने सरेआम कुछ ऐसी हरकतें कर दी थीं जिससे सामने वाला शर्मिंदा हो गए थे।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सुपर स्टार माने जाते हैं। वो अपनी फिल्मों में जिस तरह का अभिनय करते हैं और जिस तरह की फिल्में करते हैं वो पब्लिक को एक अच्छा संदेश देती हैं। अक्षय की फिल्में ऐसी होती हैं जिसे देख कर लोग मनोरंजित तो होते ही हैं लेकिन साथ ही में समाज को एक मैसेज भी मिलता है। यही नहीं अक्षय कुमार सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। लेकिन एक बार अक्षय कुमार ने एक ऐसी हरकत कर दी थी जिसके लिए उनको शर्मिंदा होना पड़ा था। दरअसल अक्षय कुमार लैक्मे फैशन वीक में एक जींस के ब्रैंड के लिए रैम्प पर वॉक कर रहे थे तब उन्होंने सबके सामने ट्विंकल से अपनी जींस की बटन खुलवाई थी। जिससे उसके सामने बैठे लोग काफी शर्मिंदा हो गए थे।

बता दें कि इस वजह से ट्विंकल के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई थी और उनको गिरफ्तार भी कर लिया गया था। लेकिन फिर उनको जमानत मिल गई थी।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस इंडस्ट्री के लीजेंड में से एक हैं। बता दें कि अमिताभ एक बहुत ही सुलझे हुए और समझदार इंसान हैं। वो हर काम को बहुत सोच समझकर करते हैं। लेकिन एक बार उनसे एक ऐसी गलती हो गई थी जिस वजह से उनको सभी के सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। दरअसल मौका था एक अवार्ड फंक्शन का जहां पर अमिताभ ने जया बच्चन को लिप किस कर लिया था और उसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी थी।

राखी सावंत और मीका सिंह

राखी सांंवत और मीका सिंह दोनों ही ऐसे सितारे हैं जो अक्सर ही विवादों में घिरे रहते हैं। दोनों ही कुछ ना कुछ ऐसा कर देते हैं कि वो लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। जहां राखी सावंत को कंट्रोवर्सी की क्वीन कहा जाता है तो वहीं मीका सिंह भी कोई ना कोई ऐसा काम कर देते हैं कि वो विवादों में घिर जाते हैं। और एक बार इन दोनों के साथ ही एक ऐसा वाक्या हो गया था जिस वजह से उनके आस पास वाले लोग काफी शर्मिंदा हो गए थे।

दरअसल मौका था मीका सिंह की बर्थ डे पार्टी का तभी पार्टी के दौरान केक कटिंग के बाद मीका ने राखी सावंत को सबके सामने लिप किस कर लिया था। ये बात पूरे मीडिया में बुरी तरह से फैल गई थी और राखी मे मीका सिंह के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

Back to top button