इस शख्स ने नवाज़ शरीफ़ और खुफिया एंजेसी ISI को बनाया उल्लू! 6 सालों तक फर्जी मंत्री बन खुब लिए मजें!

इस्लामाबाद/नई दिल्ली – पाकिस्तान में हुए इस घटना को जानने के बाद आपको इस बात पर भी विश्वास हो सकता है, कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है लेकिन पाकिस्तान सरकार को पता ही नहीं है। क्योंकि जिस खुफिया एंजेसी और पाकिस्तानी सरकार को वहां का फर्जी मंत्री बनकर उसी देश में रहकर जब एक अकेला शख्स उन्हें बेवकुफ बना सकता है तो कोई भी बना सकता है। Pakistani faked federal minister.

छह सालों तक सरकार को बनाया बेवकूफ –

Pakistani faked federal minister

दरअसल, बीते दिनों पाकिस्तान के एक नकली मंत्री की गिरफ़्तारी हुई है। पाकिस्तान पुलिस ने सलामत अली चौहान नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो खुद को पाकिस्तान का वित्तीय और उपभोक्ता मामले का मंत्री बताकर कई सालों से सरकार को चूना लगाता रहा है। सलामत अली चौहान पिछले 6 सालों तक पाकिस्तान सरकार की आंखों में धूल झोंकता रहा और सरकार को इसकी खबर तक न हुई। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि 6 सालों से पाकिस्तान का हर अधिकारी, मंत्री सब इसकी बात मान कर इसे मंत्री का दर्जा दे रहे थे। सलामत खुद को मंत्री बताकर लोगों से रिश्वत लेता था और बताया जाता है कि इस तरह उसने करोंड़ो रुपये कमाए।

फर्जी मंत्री के कारण पाकिस्तान का दुनिया भर में बना मजाक –

Pakistani faked federal minister

इस मामले के सामने आने के बाद से दुनिया भर में पाकिस्तान का मजाक उड़या जा रहा है। इस शख्स फर्जी मंत्री बन पाकिस्तान के पीएम हाउस को भी झांसे में रखा। पाकिस्तान कि बेवकूफी का अंदजा इसी से लगाया जा सकता है कि सलामत ने लाहौर में बकायदा अपना कार्यालय बनाया और स्टाफ भी रखा था, सरकार से कार और सिक्यॉरिटी के लिए भी अप्लाई किया और यहां तक कि प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को चिट्ठी लिखकर देश में बढ़ती बेरोजगारी पर भी चिंता जताई और विचार-विमर्श करने के लिए पाकिस्तानी पीएम से समय भी मांगा, लेकिन बेवकूफ पाक को खबर तक नहीं हुई।