बॉलीवुड

ब्रेकअप के इतने सालों बाद भी करीना और शाहिद के बीच चल रही है कोल्डवार

बॉलीवुड में अपने लुक और बेहतरीन अभिनय से अपनी पहचान बनाने वाले शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। बता दें कि इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। यह एक रोमेंटिक लव स्टोरी हैं जिसमें शाहिद ने एक प्यार में पागल आशिक का किरदार निभाया है। इन दिनों कियारा और शाहिद दोनों ही अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।

बात करें शाहिद की पर्सनल लाइफ की तो, उन्होंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को छिपाने की कोशिश नहीं की हैं। उन्होंने हमेशा ही  अपनी गर्लफ्रेंड्स और अपनी पत्नी के बारे में मीडिया से खुलकर बात की है। बता दें कि शाहिद का अफेयर करीना कपूर के साथ था, जिस वजह से वो काफी सुर्खियों में छाए थे। बता दें कि हाल ही में शाहिद कपूर नेहा धूपिया के टॉक शो पर पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका और करीना के बारे में खुलकर बात की।

प्रिंयका-शाहिद अफेयर

बात करें प्रियंका के साथ शाहिद के अफेयर की तो इसी के बाद कमीने के दौरान ही प्रियंका चोपड़ा के साथ भी अफेयर की खबरें आईं। दोनों फिल्म कमीने के दौरान एक दू,रे के करीब आए थे। और दर्शकों ने इनकी जोड़ी को खासा पसंद भी किया था। जिसके बाद दोनों को अक्सर ही साथ में स्पॉट किया जाने लगा था। दोनों करण जोहर के शो कॉफी विद करण पर भी साथ आए थे और एक पार्टी में भी साथ गाड़ी में जाते दिखे थे। लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और दोनों अलग हो गए। खबरों की मानें तो दोनों की लाइफस्टाइल एक-दूसरे से बिल्कुल अलग थी। जहां प्रियंका चोपड़ा को पार्टियां पसंद थी वहीं शाहिद को घर पर रहना। जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे से अलग होना ही बेहतक समझा और अपने रिश्ते को एक अच्छी दोस्ती में तब्दील कर लिया।

शाहिद -करीना अफेयर

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद एक साथ फिल्म फिदा में नजर आए थे, और फिल्म के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब भी आ गए थे। इस फिल्म के बाद ही दोनों के अफेयर के खूब चर्चे होववे लगे थे। कुछ समय बाद ही सबके सामने आ गया की शाहिद और करीना एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खास बात तो यह थी की करीना, शाहिद से बहुत ज्यादा प्रभावित थी और उन्होंने ही शाहिद को प्रपोज किया था। करीना ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि वे फिदा की शूटिंग के वक्त शाहिद की तरफ बहुत आकर्षित हुई थीं। उन्होंने कई बार कॉल और मेसेज कर के शाहिद को डेट पर चलने के लिए तैयार किया। लेकिन जहां दोनों असल-जिंदगी में एक-दूसेर के साथ थे वहीं पर्दे पर दोनों की जोड़ी कोई खासा कमाल नहीं दिखा पा रही था।

लेकिन उनकी फिल्म जब बी मेट में इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया। लेकिन तब तक असल जिंदगी में दोनों एक-दूसरे से दूर हो गए थे। बता दें कि करीना और शाहिद ने लगभग 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

बता दें कि शाहिद से जब पूछा गया कि करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी की थी तो आपको इनवाइट किया था। इस पर शाहिद ने कहा, ‘करीना… मुझे याद नहीं आ रहा। ये काफी पहले की बात है । मुझे याद नहीं कि मैं इनवाइटेड था या नहीं। हालांकि प्रियंका ने शाहिद को अपनी शादी में इनवाइट किया था। जिससे साफ है कि वो और प्रियंका आज भी अच्छे दोस्त हैं, वहीं करीना और शाहिद के बीच आज भी कोल्ड वार है।

बात करें फिल्म कबीर सिंह की तो यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी । इस फिल्म में शाहिद एक शराबी सर्जन का रोल प्ले कर रहे हैं । फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि कियारा किसी और से शादी कर लेती हैं लेकिन शाहिद उनको भुला नहीं पाते हैं जिसके बाद वो खुद को बर्बाद कर लेते हैं।

Back to top button