बॉलीवुड

9 साल छोटी है राजपाल यादव की दूसरी पत्नी, खूबसूरती में नहीं किसी से कम, देखिए शादी की तस्वीरें

9 साल छोटी है राजपाल यादव की दूसरी पत्नी, खूबसूरती में नहीं किसी से काम , देखिए शादी की तस्वीरेंबॉलीवुड में बहुत से ऐसे किस्से हैं जिनके बारे में लोग शायद ही जानते हों लेकिन ये किस्से हैं बहुत दिलचस्प. इनमें कई फिल्मी सितारे हैं जिनके बारे में तो हम जानते हैं लेकिन उनके पति या पत्नी के बारे में पता नहीं होता है इसलिए आज हम आपको कॉमेडी अभिनेता राजपाल यादव की पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बात करेंगे. राजपाल यादव बॉलीवुड के बेहतरीन कॉमेडियन हैं और इन्हें बहुत से लोग पसंद करते हैं. मगर यहां उनकी फिल्मी नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की बातें करेंगे. 9 साल छोटी राजपाल यादव की दूसरी पत्नी का इस देश से है गहरा नाता, चलिए बताते हैं पूरी खबर.

राजपाल यादव की दूसरी पत्नी का इस देश से है गहरा नाता

 

View this post on Instagram

 

Thank you for being my wife, my best friend, my partner and a wonderful to mother to our 3 children. I love you now and forever. ❤️ Happy Sweet 16th Anniversary Radha! #love #happyanniversary #❤️ #16years

A post shared by Rajpal Yadav (@rajpalofficial) on

बॉलीवुड के एक्टर-कॉमेडियन राजपाल यादव ने 11 जून को अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाया. राजपाल यादव ने 16 साल पहले राधा के साथ शादी की थी और इस मौके पर राजपाल यादव ने पत्नी राधा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की. राजपाल यादव ने लिखा, ‘मेरी पत्नी, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी साथी और मेरे 3 बच्चों की मां है और इतने सारे रिश्ते मेरे साथ जीने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा करता रहूंगा.’ राजपाल यादव ने राधा के साथ दूसरी शादी की थी क्योंकि उनकी पहली पत्नी करुणा का निधन उस समय हो गया था जब उनकी बेटी ज्योति को जन्म दिया था. कुछ साल पहले ही राजपाल यादव ने ज्योति की शादी यूपी में खूब धूमधाम से की और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. आज हम आपको राजपाल यादव की शादी का एलबम दिखाएंगे, जिसमें उन्होंने राधा संग सात फेरे लिए थे.

राजपाल यादव ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुद खुलासा किया था. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था, ‘मेरी पत्नी राधा मुझसे 9 साल छोटी हैं और हमारी लव मैरिज हुई’ राजपाल और राधा की पहली मुलाकात कनाडा में हुई थी, जब वो फिल्म ‘द हीरो’ की शूटिंग के लिए वहां गए थे. एक कॉमन फ्रेंड ने दोनों को मिलवाया और दोनों 10 दिन तक कनाडा में साथ रहे थे.

कनाडा से वापस लौटने के बाद भी दोनों एक-दूसरे से नजदीकियां बढ़ाईं और 10 महीने के बाग राधा ने कनाडा छोड़कर भारत आने का फैसला किया. राधा ने राजपाल के लिए ये फैसला लिया था और फिर भारत आकर राधा ने राजपाल से शादी करके घर बसा लिया. अब दोनों की दो बेटियां हैं और डॉटर्स डे के दिन राजपाल यादव ने दूसरी बेटी के जन्म की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. राजपाल यादव लास्ट टाइम फिल्म जुड़वा-2 (2017) में नजर आए थे.

Back to top button