बॉलीवुड

सुष्मिता सेन के भाई ने की कोर्ट मैरिज, इन एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ चुका है उनका नाम

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर में एक नई खुशी ने दस्तक दी है। बता दें कि हाल ही में सुष्मिता के छोटे भाई राजीव सेन ने अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा से कोर्ट मैरिज कर ली है। बता दें कि दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही राजीव ने चारू को शादी के लिए प्रपोज किया था और उन्होंने हा कह दी थी। जिसके बाद सुष्मिता सेन ने भी सोशल मीडिया पर पिक शेयर करके दोनों को बधाई दी थी।

 

खबरों की मानें तो दोनों की शादी 16 जून को ग्रैंड तरीके से की जाएगी। राजीव और चारू की शादी बंगाली और राजस्थानी दोनों रीति-रिवाजों से होगी। हालांकि दोनों की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदारों के शामिल होने की ही बात सामने आ रही है। बता दें कि राजीव और चारू को एक-दूसरे को डेट करते हुए महज 6 महीने ही हुए हैं। और दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

Mr & Mrs Sen ❤️ #lifeline #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

 

View this post on Instagram

 

i Rajeev sen take Charu asopa as my lawful wife ❤️?? ????? #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on

जहां अपनी शादी रजिस्टर्ड कराने के लिए चारू लाल रंग की साड़ी में पहुंची वहीं राजीव सेन सफेद कुर्ते पायजामें में नजर आए। दोनों ही साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। बात करें दोनों के प्रोफेशन की तो चारू एक टीवी एक्ट्रेस हैं वहीं राजीव सेन भी किसी हीरो से कम नहीं हैं। हालांकि उन्होंने कभी फिल्मों में अपना लक नहीं आजमाया लेकिन वो अक्सर सुष्मिता के साथ रैंप वाक करते नजर आ जाते हैं।

राजीव का लुक किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं हैं। हालांकि इसके बावजूद भी उन्होंने कभी बॉलीवुड में करियर बनाने के बारे में नहीं सोचा। बता दें कि पेशे से राजीव एक बिजनेसमैन हैं और दुबई में सेटल हैं। राजीव भी सुष्मिता की तरह ही फिटनेस फ्रीक हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इन एक्टर्स के साथ भी जुड़ चुका है नाम

जैसा की हमने आपको बताया कि भले ही राजीव ने फिल्मों में काम करने को कभी तबज्जो ना दी हो लेकिन वो लुक वाइज बहुत ही हैंडसम हैं। और यही वजह है कि  राजीव का नाम चारू से पहले कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के साथ भी जुड़ चुका है । राजीव ने नुपुर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की थी । हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को सामने से स्वीकार नहीं किया। इसके अलावा राजीव का नाम कृतिका सेंगर के साथ भी जुड़ चुका है।

हालांकि फाइनली अब इंतजार है तो इन दोनों की ग्रैंड शादी का। देखना होगा कि इस शादी में सुष्मिता क्या कहर ढाती हैं। और इसी के साथ अब जल्द ही इंतजार है सुष्मिता की शादी का, देखना होगा कि अपने भाई की तरह वो भी कब शादी के बंधन में बंधती हैं।

Back to top button