बॉलीवुड

आज भी दीपिका और कटरीना को नहीं भूल पाए है रणबीर कपूर, चोरी-छिपे उनके लिए करते हैं ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क:  बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्याए यानि की रणबीर कपूर उन सेलेब्स में से हैं जो लाखों लड़कियों के दिलों में राज करते हैं। बता दें कि रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है। बॉलीवुड की कई नामी अदाकाराओं ने रणबीर कपूर पर अपना दिल हारा है। सिर्फ भारतीय अदाकाराओं ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की अदाकारा भी रणबीर के प्यार में गिरफ्तार हो चुकी हैं। बता दें कि वैसे तो रणबीर का नाम कई अदाकाराओं के साथ जुड़ा लेकिन सबसे ज्यादा वो कटरीना और दीपिका पादुकोण के साथ अपने रिश्ते को लेकर खबरों में आए थे।

लेकिन दीपिका और कटरीना दोनों के साथ ही उनका ये रिलेशनशिप खत्म हो गया और अब वो इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं और खबरें हैं कि वो दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन रणबीर के दिल से अभी तक कटरीना और दीपिका को नहीं भुला पाए हैं। और इसका सबूत हाल ही में रणबीर कपूर ने दिया है। बता दें कि भले ही दीपिका और कटरीना से रणबीर ने ब्रेकअप कर लिया हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर दोनों को फॉलो करते हैं वो भी चोरी छिपे।

बता दें कि रणबीर कपूर का खुद का कोई इंस्टाग्राम पेज नहीं हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया पर वह हर वक्त अपनी नजर भी रखते हैं। मीडिया खबरों की मानें तो रणबीर कपूर ने खुद एक इवेंट में इस बात का खुलासा किया है कि वो सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट से दीपिका और कटरीना दोनों को ही फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं वह रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के इंस्टग्राम अकाउंट यानी इमेज शेयरिंग वेबसाइट पर भी चोरी-छिपे नजर रखते हैं।

आपको बता दें कि सिर्फ रणबीर कपूर ही नहीं बल्कि उनकी कजिन करीना कपूर का भी किसी सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है लेकिन ऐसी खबरें हैं कि वो भी किसी फेक अकाउंट से सोशल मीडिया पर चल रही सारी गतिविधियों पर अपनी नजर रखती हैं। लेकिन जब करीना से इस बारे में अरबाज खान के चैट शो पिंच में इस बारे में सवाल किया गया कि क्या आप भी दूसरे बॉलीवुड स्टार्स के अकाउंट को चोरी छिपे देखने के लिए क्या उनके पास भी कोई प्राइवेट सोशल मीडिया अकाउंट हैं तो इस पर अभिनेत्री ने कहा ‘मेरे पास ऐसा कोई अकाउंट नहीं है लेकिन रणबीर कपूर के पास है और उन्होंने मुझे दिखाया भी था कि इंस्टग्राम कैसे काम करता है।’

वहीं इन दिनों रणबीर अपने और आलिया के रिश्ते को लेकर के खबरों में बने हुए हैं। हर कोई बस उनकी शादी की खबर जानने का इंतजार कर रहा है । आलिया को कपूर परिवार ने पूरे दिल से अपना लिया है। बता दें कि हाल ही मे आलिया भट्ट रणबीर के कजिन्स के साथ मस्ती करती नजर आई थी। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इस तस्वीर को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। वहीं बात करे वर्कफ्रंट की तो जल्द ही आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आने वाली है। यह पहली बार होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस फिल्म को अयान मुर्खजी डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Back to top button