दिलचस्प

तलाक के बाद भी टीवी के सितारे निभा रहे हैं रिश्ता, शायद इसे ही कहते हैं सच्चा प्यार

फिल्म इंडस्ट्री में शादी और प्यार पर हर कोई भरोसा नहीं करते हैं क्योंकि यहां पर अरेंज मैरिजेस से ज्यादा लव मैरिजेस टूटती हैं. बहुत से कपल् एक दूसरे का साथ आपसी बातचीत में छोड़ देते हैं और इसकी वजह कभी किसी को नहीं बताते. तलाक लेने के बाद भी ये कपल्स एक-दूसरे से दोस्ती बखूबी निभाते हैं. हालांकि ऐसा कम ही देखने को मिलता है लेकिन ऐसा होता जरूर है. हमारी इस बात बॉलीवुड में तो बहुत कम लेकिन टीवी की दुनिया के कुछ सितारों ने जरूर मुकम्मल किया है. तलाक के बाद भी टीवी के सितारे निभा रहे हैं दोस्ती, इनमें से कुछ जोड़ियां आपकी फेवरेट भी हो सकती हैं.

तलाक के बाद भी टीवी के सितारे निभा रहे हैं दोस्ती

जुही परमार और सचिन श्रॉफ

टीवी के पॉपुलर सीरियल कुमकुम से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार और उनके एक्स हसबैंड सचिन श्रॉफ आज भी अपनी बेटी समायरा को नॉर्मल परवरिश देने की कोशिश करते हैं. उनके अलग होने का असर उनकी बेटी पर ना पड़े वो दोनों इस बात का पूरा ख्याल रखते हैं. हाल ही में, समायरा अपने पिता से मिली और उन्होंने अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट किया, जिसके बाद सचिन ने अपनी मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. पिक्चर्स वायरल होते ही जूही और सचिन के पैच-अप की अटकलें शुरू हो गई, जबकि दोनों ने अपने स्टेटमेंट में साफ बोल दिया था कि वे अब कपल नहीं हैं.

रघुराम और सुगंधा

पिछले साल एमटीवी के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम ने शादी के 10 साल बाद अपनी पत्नी सुगंधा से अलग रहने का फैसला किया था. रघुराम और सुगंधा साल 2016 से ही अलग रहने लगे थे लेकिन इनका तलाक साल 2018 में हुआ. सुगंधा के साथ रिश्ते पर रघुराम ने बताया था, ‘हमारा रिश्ता समय के साथ बदलता रहा है और आज हम कपल नहीं है लेकिन बहुत अच्छे दोस्त जरूर हैं और हमेशा रहेंगे.’

रिद्धि डोगरा और राकेश बापट

कुछ महीने पहले जब टीवी के पॉपुलर कपल राकेश बापट और रिद्धि डोगरा ने अपने अलग होने की खबर मीडिया में दी जिससे बहुत से लोग हैरान हो गए थे. दोनों को मशहूर टीवी सीरियल मर्यादा: लेकिन कब तक में मुख्य भूमिका निभाई है और इसके बाद साल 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी. एक जॉइंट स्टेटमेंट में उन्होंने बताया- ‘हां हम अलग रह रहे हैं और हमने ये फैसला घरवालों और आपसी सहमति से लिया है, हम दोनों अच्छे दोस्त हैं, लेकिन अब कपल नहीं रहे, हमारी फ्रेंडशिप हमेशा की तरह बरकरार रहेगी, आगे से कोई हमें लेकर कोई भी अंदाजा ना लगाए तो बेहतर होगा. हमें प्यार देने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया’ हालांकि अलग होने के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं.

किरण करमारकर और रिंकू करमारकर

साल 2001 में टीवी का पॉपुलर सीरियल कहानी घर-घर की लोगों ने खूब पसंद किया था. इसके लीड एक्टर किरण करमारकर ने इस शो में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली रिंकू से शादी की थी. सीरियल के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली लेकिन पिछले दो सालों से वे अलग रह रहे हैं और खबरों के मुताबिक दोनों का अब तक तलाक नहीं हुआ है. वो नहीं चाहते हैं कि उनके बेटे पर उनके किसी भी फैसले का गलत असर पड़े इसलिए उन्होंने तलाक लिए बिना अलग रहने का फैसला किया और उनके बीच आज भी बातचीत होती है.

Back to top button