बॉलीवुड

खूबसूरत होने के बाद भी आज तक किसी ने दिशा के साथ नहीं किया ये काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी से डेब्यू करने वाली दिशा पटानी अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के भी काफी चर्चा में रहती हैं। बता दें कि दिशा पटानी जल्दी ही सलमान खान के साथ उनकी फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ आया उनका गाना स्लो मोशन भी लोगों ने खासा पसंद किया है। गाने में दिशा के ग्लैमरस अंदाज को देखकर हर किसी ने उनकी तारीफ की थी।

वहीं अब बात करें दिशा की पर्सनल लाइफ की तो, और एक्ट्रेसेस की तरह वो भी अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों के बीच बहुत कम ही शेयर करती हैं लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिशा ने अपनी पर्सनल लाइफ से रिलेटेड कई बाते शेयर की हैं।  दिशा पाटनी ने बताया, कभी भी किसी ने उनके साथ फ्लर्ट करने को कोशिश नहीं की है। दिशा ने DNA को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी पूरी जिंदगी में किसी लड़के ने मेरे पास आकर मुझसे नहीं कहा कि उन्हें मैं खूबसूरत लगती हूं। कोई मेरे साथ फ्लर्ट नहीं करता है। किसी ने ऐसा करने की कोशिश भी नहीं की है।’

दिशा ने आगे बताया, बचपन में मैं थोड़ी टॉमबॉय की तरह थी. मेरे पिता ने मेरी परवरिश बेटे की तरह की है. 9वीं क्लास तक मेरे बाल भी छोटे थे। क्लास 10वीं में आने के बाद मैंने लंबे बाल रखने शुरू किए. मैं पहले इंट्रोवर्ट थी। मैं शांत रहने वाली स्टूडेंट थी और आखिरी बेंच पर बैठती थी।

बता दें कि इन दिनों दिशा और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खूब खबरें आ रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते को दुनिया के सामने कबूल नहीं किया है। लेकिन दोनों अक्सर ही साथ में पार्टीज करते नजर आ रहे हैं। और कई बार साथ में स्पॉट भी किए जाते हैं। जिससे लोगों को लगता है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन जब तक ये दोनों अपने रिश्ते को खुद से दुनिया के सामने कबूल नहीं करते तब तक लोग इनके रिश्ते के बारे में केवल कयास ही लगा सकते हैं।

Back to top button