बॉलीवुड

9 साल बाद अक्षय कुमार के साथ काम किया कटरीना कैफ ने , बताया क्यों साथ नहीं करते थे काम

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री सलमान खान के साथ की हो लेकिन उन्होंने अक्षय कुमार के साथ भी कई हिट फिल्में दी थी। अक्षय और कटरीना ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया जिसमें नमस्ते लंदन, वेलकम, हमको दीवाना कर गए और सिंह इज किंग जैसी फिल्में शामिल हैं। बता दें कि ऑन स्क्रीन कटरीना और अक्षय की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। बता दें कि अक्षय और कटरीना के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई हैं। दोनों जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

अक्षय और कटरीना साल 2010 के बाद किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आए है। लेकिन अब दोनों रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एक साथ नजर आने वाले हैं।कटरीना कैफ ने हाल में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं बेहद उत्साहित हूं। हम सूर्यवंशी के कुछ दिनों की शूटिंग निपटा भी चुके हूं। मैं असल में सोच रही थी कि ये अनुभव कैसा होने जा रहा है। मुझे लगा रहा था कि शायद अक्षय के साथ बॉन्डिंग बनाने में दिक्कत होगी, कंफर्टेबल होना शायद आसान नहीं होगा।’

 

कटरीना ने आगे कहा, ‘क्योंकि हम 9 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे थे और 9 साल कोई छोटा वक्त नही होता है लेकिन जैसे ही मुझे सेट पर एक्शन की आवाज सुनाई दी मैं कंफर्टेबल हो गई थी। मुझे लगा कि सब ठीक है। हम दोनों के बीच अब भी वही केमिस्ट्री है जो पहले हुआ करती थी और अक्षय एक बेहतरीन कोस्टार हैं। सेट पर उनके साथ काम करने में काफी मजा आता है। 

 

बता दें कि इसके पहले आखिरी बार अक्षय और कटरीना फिल्म तीस मार खान में नजर आई थे। इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ की कमाई की थी। वहीं बात करें उनकी फिल्म सूर्यवंशम की तो ये फिल्म साल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय और कटरीना के किरदार की बात करें तो फिल्म में अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाते नजर आएंगे।

वहीं बात करें कटरीना के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों कटरीना सलमान खान की फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी है। ये फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि सलमान और करटीना दोनों की ही कोई भी फिल्म बीते कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई है। जिसके बाद से दर्शकों को इस फिल्म से बहुत सी उम्मीदे है। सिर्फ दर्शकों को ही नहीं बल्कि कटरीना और सलमान को भी अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Back to top button