बॉलीवुड

नहीं सुधरेंगे करण जोहर, अपने बेडरूम में लगा रखी है इस शादीशुदा महिला का तस्वीर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जिसमें लोगों को सबसे ज्यादा इंट्रेस्ट रहता है। हर कोई इन सेलेब्स की जिंदगी से जुड़ी हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी बात जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहता है। मीडिया भी हर वक्त इन लोगों के बारे में किसी भी तरह की खबर को जानने के लिए इनके पीछे लगी रहती हैं। जहां इन दिनों बॉलीवुड गलियारें मे विवेक ओबेरॉय सलमान से अपनी दुश्मनी और बयानों को लेकर के खबरों में हैं उसी तरह के बॉलीवुड में कई ऐसे सेलेब्स भी हैं जिनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं।

आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर के बारे में। बता दें कि करण जौहर आज एक सक्सेफुल इंसान हैं और उनकी सक्सेस के पीछे भी एक औरत का ही हाथ हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि करण जौहर ने शादी तो की नहीं हैं फिर वो कौन हो सकती है। अब आपका ख्याल जा रहा होगा, करण जौहर की मां हीरू जौहर की तरफ, तो हम आपको बता दें कि आप बिल्कुल गलत सोच रहे हैं।

वैसे तो बॉलीवुड में करण जौहर की सबसे ही बनती हैं। अपने नेचर की वजह से करण जौहर सबके साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस के साथ करण जौहर काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं लेकिन इस इंडस्ट्री में एक ऐसी भी महिला है जो खुद तो एक्ट्रेस नहीं है बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर की पत्नी हैं, और उनकी तस्वीर को करण जौहर ने अपने बेडरूम में जगह दे रखी है।

बता दें कि करण जौहर को ये महिला काफी सपोर्ट करती है और यही वजह है कि करण उनको इतना मानते हैं। बता दें कि हम बात कर रहे हैं शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान की। एक इवेंट में करण जौहर ने गौरी और शाहरुख के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा था कि गौरी और शाहरुख उनके परिवार का अहम हिस्सा हैं। खासकर गौरी से उन्हें बेहद लगाव है। वो जिस तरह से पूरे परिवार और अपने काम को बैलेंस करती हैं वो काबिले तारीफ है।

करण ने आगे कहा था कि वो अपने बेडरूम में माता-पिता के अलावा शाहरुख और गौरी की एक फोटो भी रखते हैं और वो हमेशा ही उनकी फोटो को निहारते रहते हैं क्यूंकि इससे उन्हें ताकत मिलती है। बता दें कि करण की शाहरुख और गौरी से दोस्ती कॉलेज के समय से हैं और इन तीनों की दोस्ती की मिसाल बॉलीवुड इंडस्ट्री में दी जाती है।

Back to top button