राशिफल

शनिवार का दिन इन 9 राशि के जातकों के लिए रहेगा अति उत्तम, आपके काम की होगी तारीफ, मिलेगा सम्मान

हम आपको शनिवार 25 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशि के अनुसार व्यक्ति के स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई जानकारी प्राप्त की जा सकती है। ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर ही राशिफल का निर्माण किया जाता है। ग्रहों की चाल हमेशा बदलती रहती है इसलिए हमारे दैनिक जीवन में घट रही घटनाएं भी हमेशा समान नहीं होती। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन हमारे लिए कैसा रहेगा? आज का दिन हमारे जीवन में क्या-क्या परिवर्तन लाएगा? तो इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए पढ़ें Rashifal 25 May 2019

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज व्यापार में वृद्धि होगी तथा प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे। ऐसा करने से ही भाग्य की परतें आपके हित में खुलती चली जाएँगी। आत्मसंयत रहें। कामकाज के क्षेत्र में कोई ऐसी स्तिथि न उत्पन्न होने दे की कोई आपका गलत फायदा उठा जाए या आपका नुकसान कर जाए। आज आपकी इनकम बढ़ सकती है। जितनी कि आपको आवश्यकता थी। यात्रा, देशाटन पर बहुत खर्चा करेंगे। आज किसी भूखे को भोजन जरूर करवाएं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। प्रिय व्यक्ति का साथ और सार्वजनिक सम्मान मिलेगा। विदेश जाने के अवसर मिलेंगे। अपने काम की प्राथमिकता को समझें और उसी में अपनी सारी तवज्जो झोंक दें। जोखिम न लें। पार्टनरशिप से आपको लाभ होगा। मन निराश हो सकता है। आर्थिक तौर पर सुधार संभव है। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। ग्रह-गोचर टाइट है इसलिए गलत वादा बिल्कुल न करें, नहीं तो वादाख़िलाफ़ी होगी।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आप भावुकता में गलत फैसले लेने से बचें। आज आपका अनुभवी लोगों की बातों पर ध्यान देने का अनुकूल समय है। पुराने कामों से फायदा मिलना शुरू होगा। आपके बच्चे आपको अपना आदर्श मानेंगे। पिता की सेहत में सुधार दिखेगा जिससे आप तनावमुक्त महसूस करेंगे। आज आपकी लव लाइफ पॉजिटिव दिखाई दे रही है। विदेश यात्रा अथवा दूर देश से बेहतरीन समाचार या सुखद समाचार मिलेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपका आत्म विश्वास शिखर पर रहेगा। इसका पूरा लाभ उठाएं। दूसरों की सफलता देख अपने अंदर हीनता न आने दें, समय का पूर्ण उपयोग करें। आप अपने जीवनसाथी को विशेष महसूस कराएँगे क्योंकि आपको परिवार के प्रति उसकी ईमानदारी का एहसास होगा। आप अपने नकारात्मक रवैये के चलते आप प्रगति नहीं कर पा रहे हैं। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आप अपने आत्म विश्वास व सकारात्मक सोच से अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

नौकरीपेशा लोगों के जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आपके साथी के व्यवहार में सुधार आपके लिए एक आश्चर्य होगा और चीजें धीरे-धीरे अनुकूल हो जाएंगी। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें क्योंकि तनाव के कारण आप कम महसूस कर सकते हैं। वर्तमान में आप जो कर रहे हैं और जो संपर्क बना रहे हैं, वह भविष्य में लाभदायक साबित होंगे। व्यापार में भागीदारों के साथ सम्बंध अच्छे रहेंगे। विचारों को स्पष्टता के साथ अभिव्यक्त करें।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज आप कोई नया काम में बारे में सोच सकते है। परिवार में किसी से अनबन हो सकती है। विद्यार्थियों को सफलता मिलेगा। जीवन में नए व्यक्तियों से मिलकर आप लोगों को अच्छा खासा खुशी मिल सकती है। हिम्मत रखनी पड़ेगी तभी आप अच्छा कार्य करने में सफल रह सकते हैं। सिंगल लोगों को पार्टनर मिल सकता है। पति-पत्नी के बीच मन-मुटाव हो सकता है।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

पराक्रम से लाभ होगा। हानि-दुर्घटना के योग। छुपे हुए दुश्मन आपके बारे में अफवाहें के लिए अधीर होंगे। अस्वस्थता रह सकती है। अपनी दीवानगी को काबू में रखें। बैंक बैलेंस में तेजी से वृद्धि हो जाने वाली है जो तुमने कभी सोचा भी नहीं होगा। स्वयं के जीवन को बेहतर बनाने को आपको मेहनत करनी पड़ेगी। कोई विशाल निर्णय लेने के बारे में आप सोचते हैं। अपने परिवार से जुडी किसी अच्छी न्यूज को तैयार रहें।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली है। भाग्यवृद्धि के लिए अवसर सामने आएंगे। बड़ी योजना के बारे में विचार कर सकते हैं। भाग्यवृद्धि के योग हैं। भाई- बंधुओं से सहयोग मिलेगा। प्लानिंग करते जाना पड़ेगा तभी आप धंधे में सफल हो सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े बड़े निर्णय ले सकते हैं। बैंकिंग से जुड़े कुछ कार्य खत्म हो सकते हैं। आपकी जिंदगी में जो भी मुद्दे आएं उनका हल सोच समझ कर ही करें। किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आपके लिए समय अच्छा है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आप खुद को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर महसूस करेंगे। बैठे-जीवनसाथी से आपको अच्छी उपलब्धि हासिल होने वाली है। आपकी खुशियों में तेजी से बढ़ोतरी होने वाली है। प्यार के मामलों में आपको सफलता मिल सकती है। आर्थिक लाभ के लिए प्रयासरत कार्यों में सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी का मधुर सहयोग मिल सकता है। अध्यात्म के प्रति आपकी भूख बढ़ेगी। आपको ये जानने की इच्छा होगी कि आप किस दिशा की ओर बढ़ रहे हैं।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज आप अपने कामकाज को आशावादी नजरिये से देखेंगे तो उसके अच्छे नतीजे प्राप्त होंगे। जो जिन्दगी में मिला है उससे संतोष पा लेना भी सीखना ही होगा। किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने जाने का निमंत्रण मिल सकता है। सोचा समझा निर्णय आपको शुभ फल देता है। दूसरों पर भरोसा करने से आपको बचना चाहिए। बेकार की बातें करने से परहेज करें और अपने रिश्तों को और अधिक मजबूत बनाने की कोशिश करें।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

धनागम के नए स्रोत बनेंगे, अच्छी योजनाओं द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को समयानुकूल पूर्ण करने में सक्षम होंगे। लंबे समय से अटके हुए कार्य आपके इस दिन पूर्ण होने वाला है। सेहत से जुड़ी बड़ी परेशानियों को कुछ लोगों को सामना करना पड़ सकता है। आप कुछ सामान अथवा खाद्य सामग्री मंगवा सकते है अथवा फिर कुछ ऑनलाइन खरीदारी भी कर सकते हैं। व्यवहार में कुछ बदलाव आपको देखने को मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार हो सकता है। कामकाज में दबाव बढ़ेंगे तो घर-परिवार की चिंताएं भी बढेंगी इसलिए काम से जुड़े दबाव को चुनौती की रूप में लेना होगा। सफलता का सेहरा आपके सिर बंधेगा। दूसरों से आपको बहुत ज्यादा मदद मिलने वाली है। आप लोगों को बहुत आरक्षित एवं सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि कुछ व्यक्ति आपके रास्ते में बाधा बनने का प्रयास कर सकते हैं। लोगों की ओर से आपको अच्छा आशीर्वाद मिल सकता है।

आपने Rashifal 25 May 2019 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 May 2019 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 May 2019 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ें : हद से ज्यादा गुस्सैल होती हैं ये 3 नाम वाली लड़कियां, गुस्सा आने पर इनसे दूर रहने में ही भलाई है

Back to top button