बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ते समय एयरपोर्ट पर इमोशनल हुई ये एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

प्यार एक ऐसा एहसास है जो बहुत ही खूबसूरत होता है और इसमें पड़ने वाला हर व्यक्ति एक अलग ही जिंदगी जीने लगता है. इस प्यार में चीजें बहुत बदल जाती है और हर अपना उसके आगे पराया लगने लगता है. अगर वो दूर जाता है तो बहुत तकलीफ के साथ उसे विदा करते हैं लेकिन उस दौरान आंखों का नम हो जाना बहुत आम बात है. कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज के साथ भी हुआ जब ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ते समय एयरपोर्ट पर इमोशनल हुई ये एक्ट्रेस, चलिए बताते हैं कौन हैं उनके ब्वॉयफ्रेंड ?

ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ते समय एयरपोर्ट पर इमोशनल हुई ये एक्ट्रेस

फिल्म इंडस्ट्री में प्यार, शादी, अफेयर और धोखे ये सब आम बात होती है. एक का दूसरे से और दूसरे से तीसरा से अफेयर चलता है. कभी-कभी तो एक सेलिब्रिटी का कई लोगों के साथ अफेयर होता है और ऐसा बॉलीवुड में कई कर चुके हैं तो कई कर रहे हैं. अगर हम बात एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की करें तो वे अपने विदेशी ब्वॉयफैंड एंड्रयून निबोज के साथ सुर्खियों में हैं. उनके लिए उन्होने बॉलीवुड से भी दूरियां बना ली हैं और अब बहुत जल्दी उनके साथ शादी भी कर सकती हैं. विदेशी फोटोग्राफर एंड्रयून निबोज हॉलीवुड फेम हैं और वे अपने काम के
सिलसिले में कहीं जा रहे हैं तो उनकी प्रेमिका और बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना ने उन्हें रोते हुए गले लगा लिया. उनकी ये तस्वीर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी और उस दौरान इलियाना पहले से काफी बदली हुई नजर आ रही थीं.

आजकल फिल्मों से दूर इलियाना अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ समय बिता रही हैं और फिल्मों में भी इन्हें वो लोकप्रियता नहीं मिल पाई जिसके लिए ये इंडस्ट्री में आई थीं. इलियाना की लास्ट फिल्म अभिनेता अजय देवगन के साथ आई थी और फिलहाल उनकी कोई भी फिल्म आने की खबर नहीं है. इलियाना इंडस्ट्री से दूर अपने प्यार के लिए हैं और वे उनके साथ शादी कर सकती हैं. खबरें तो इसी साल शादी की थी लेकिन ऐसा शायद अभी नहीं हो पाए लेकिन आने वाले समय में ऐसा होना संभव है.

इन फिल्मों में आ चुकी हैं नजर

1 नंवबर, 1987 को मुंबई में जन्मी इलियाना मराठी क्रिश्चियन हैं और वे हिंदू धर्म भी मानती हैं. इलियाना ने बॉलीवुड फिल्म बर्फी (2012) से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म में इनके काम की खूब तारीफ हुई थी और इन्होंने एक्टिंग भी कमाल की करी थी. इसके अलावा इलियाना ने मैं तेरा हीरो, फटा पोस्टर निकला हीरो और रेड जैसी सफल फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम किया है. इलियाना डिक्रूज ने बॉलीवुड के अलावा मराठी और साउथ इंडियन की कई फिल्मों में काम किया है. वैसे इलियाना ने साल 2006 में ही साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू कर दिया था. हालांकि इनकी पिछली फिल्म रेड साल 2018 में आई थी और इसके बाद ना इनकी फिल्मों की कोई खबर आई और ना ही इनके पास फिलहाल कोई प्रोजेक्ट ही है.

Back to top button