kiss करते वक़्त क्या सोचते हैं पुरुष ? जानिए उनके दिमाग के अंदर की सच्चाई

वैसे तो जीवन का पहला ‘किस’ सबसे स्पेशल होता हैं लेकिन बाकी के चुम्बनों की भी अपनी ख़ास विशेषता होती हैं. ये एक ऐसा पल होता हैं जब आप अपने जीवन की सभी मोह माया को भूल जाते हैं. इस दौरान आप सिर्फ शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी एक दुसरे के करीब होते हैं. ऐसे में क्या आप ने कभी सोचा हैं कि इस ‘किस’ को करते समय पुरुषों के मन में आखिर क्या चल रहा होता हैं? एक महिला से ज्यादा पुरुष को चुंबन की जल्दी होती हैं. ऐसे में एक महिला ये जरूर जानना चाहती हैं कि आखिर वो जिसे चूम रही हैं उस विशेष व्यक्ति के मन में क्या क्या चीजें चल रही हैं. आज हम इसी राज का पर्दा फाश करने जा रहे हैं.

पहला विचार: जब भी कोई मर्द ‘किस’ करता हैं तो वो खुद को तीस-मार-खां समझता हैं. उसे लगता हैं कि इस दुनियां का सबसे अच्छा ‘किसर’ हैं. वो तो ये भी सोचता हैं कि उसकी बीवी या गर्लफ्रेंड कितनी नसीब वाली हैं जो उसे इतना शानदार ‘किस’ करने वाला पति या बॉयफ्रेंड मिला हैं. पुरुष हमेशा खुद को इस मामले में महिलाओं से आगे ही समझते है.

दूसरा विचार: जब एक मर्द आपको चूमना शुरू करता हैं तो वो पूरी तरह से भावनाओं में बह जाता हैं. उसके मन में फिर ये सब नहीं चलता हैं कि आप इस ‘किस’ को लेकर सहज भी महसूस कर रहे हो या नहीं. वो एक बार शुरू होता हैं तो बस यही सोचता हैं कि जितना ज्यादा और अच्छे से में ‘किस’ कर सकूं उतना ही अच्छा हैं. एक तरह से हम ये भी कह सकते हैं कि चुंबन के दौरान वो महिलाओं को डोमिनेट करता हैं.

तीसरा विचार: जब कोई मर्द आपको चूमता हैं तो वो आपको खूबसूरती को लेकर भी सोच रहा होता हैं. उसके मन में यही चलता हैं कि वाह! मैं कितना नसीब वाला हूँ जो मुझे इतनी खुबसुरत पत्नी या गर्लफ्रेंड मिली हैं. यही वजह हैं कि इस दौरान वो आपके होठो के साथ शरीर के बाकी अंगो को भी चूमता हैं.

चौथा विचार: एक बार लड़की ‘किस’ के लिए राजी हो जाती हैं तो फिर पुरुष उसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाना चाहते हैं. अर्थात वो सोचने लगते हैं कि अभी तो ‘किस’ कर रहा हूँ लेकिन अब जल्द ही शारीरिक संबंध भी बनाऊंगा. कई बार तो ये सभी विचार बहुत जल्दी से उसके मन में आते हैं और वो बेकाबू हो जाता हैं. यही वजह हैं कि कई पुरुष आपको ‘किस’ करते समय शरीर के दुसरे अंगो को भी सहलाते हैं. इस दौरान उनके मन में बहुत तरह की रोमांस संबंधित क्रियाएं चल रही होती हैं.

पांचवा विचार: अधिकतर मर्द ‘किस’ करते समय ये भी सोचते हैं कि क्या उन्हें लड़की को आगे और भी बहुत कुछ करने के लिए पहले पूछना चाहिए या फिर वो बिना कुछ पूछे हीई शुरू हो जाए. इस कारण कई मर्द चुंबन के दौरान ज्यादा फोकस भी नहीं कर पाते हैं. दरअसल सभी को शारीरिक संबंध बनाने की जल्दी पड़ी रहती हैं.