राजनीति

ये हैं BJP की सबसे खुबसूरत विधायक, इनकी सुंदरता के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फ़ैल

दोस्तों इन दिनों चुनावी माहोल चल रहा हैं और बीजेपी काफी भारी मतों से लीड में हैं. ऐसे में आज हम आपको भाजपा की ही एक ऐसी विधायक के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोग भारत की सबसे खुबसूरत MLA (विधायक) कहते हैं. जब आप इनकी तस्वीरें देखोगे तो आपका दिल भी इनके लिए जोरो से धड़कने लगेगा. दरअसल हम यहाँ जिसकी बात कर रहे हैं वो हैं आसाम के बताद्रोबा की बीजेपी विधायक अंगूरलता डेका. बीजेपी की ये विधायक अपने काम से ज्यादा अपनी सुंदरता के लिए फेमस हैं. जो भी अंगूरलता की एक झलक देखता हैं, वो इनकी सुंदरता का कायल हो जाता हैं. तो चलिए आपको हम इस खूबसूरती की मिसाल महिला विधायक के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं. साथ ही आप इनकी तस्वीरों का भी आनंद ले सकते हैं.

अंगूरलता डेका एक विधायक होने के साथ आसाम एवं बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस भी हैं. इतना ही नहीं भूतकाल में वे मॉडलिंग भी कर चुकी हैं. अपने अभिनय के करियर के साथ ही उन्होंने राजनीति ज्वाइन कर ली थी. वे आसाम विधान सभा की पहली सदस्या भी हैं. अंगूरलता ने कई सारी बंगाली और आसामी फिल्मों में काम किया हुआ हैं. वे काफी टेलेंटेड भी हैं. मसलन एक विधायक, मॉडल और एक्ट्रेस होने के साथ फिल्म डायरेक्शन का काम भी बखूबी कर लेती हैं.

अब हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे सुन शायद कई पुरुषों का दिल टूट जाएगा. अंगूरलता शादीशुदा भी हैं. उनके पति आकाशदीप आसामी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर हैं. उन्हें अंगूरलता की कई चुनावी रेलियों में भी देखा गया हैं. उन्होंने अपनी बीवी के चुनावी प्रचारों में पूर्ण सहयोग भी दिया हैं. बीजेपी ने उस दौरान हुए असाम चुनावों में कुल छह महिलाओं को टिकट दी थी जिसमे से दो ने जीत हासिल की थी. अंगूरलता भी उन विजयी महिलाओं में से एक हैं.

दुसरे फ़िल्मी सितारों की तरह अंगूरलता का भी राजनीती में आना कोई नई बात नहीं थी, हालाँकि एक ख़ास बात ने सबका ध्यान उनकी और खीचा. हुआ ये था कि जिस तरह से अंगूरलता को विधायक का टिकट मिला और उन्होंने एक पूर्व मिनिस्टर के खिलाफ चुनावी जंग जीती, वो सच में काबिले तारीफ़ था. ये नज़ारा देख कई लोग हैरान रह गए थे. उन्होंने उस दौरान कई लोगो का दिल जित लिया था. इस तरह अंगूरलता का प्रदर्शन फिल्मों में जितना बेहतरीन रहा उतना ही अच्छा राजनीती में भी देखने को मिला था.

कई लोग अंगूरलता को ब्यूटी विथ ब्रेन भी कहते हैं. अब इन तस्वीरों को देख आप भी इस बात से सहमत होंगे कि अंगूरलता सिर्फ बीजेपी की ही नहीं बल्कि भारत की सबसे खुबसुरत विधायक हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं. एक फ़िल्मी सितारे को राजनीति में लाकर चुनाव जितना काफी पुराना और सफल पैतरा रहा हैं. ये काम लगभग हर राजनितिक पार्टी करती हैं.

वैसे आपका इस खुबसूरत भाजपा विधायक के बारे में क्या कहना हैं, हमें कमेंट में जरूर बताए. इसके साथ ही इस तरह की दिलचस्प ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे.

Back to top button