अध्यात्म

अगले 6 महीनों में इन राशियों को मिल सकता हैं प्यार में धोखा, जानिए कहीं आपका नाम तो इसमें नहीं?

जब कोई आप से प्यार करता हैं तो दिलको बड़ी ख़ुशी होती हैं. लेकिन जब वही व्यक्ति इस प्यार में आपको धोखा दे दे तो ख़ुशी से कही गुना ज्यादा तकलीफ होती हैं. फिर आपके दिमाग में बस एक ही चीज चल रही होती हैं कि इससे अच्छा तो मुझे उससे प्यार ही ना हुआ होता. आज के जमाने में प्यार में धोखा मिलना बड़ा ही कॉमन हो गया हैं. इस धोखे के पीछे कई सारी वजहें हो सकती हैं. इसमें गलती आपकी या सामने वाले की हो सकती हैं. कई बार आपकी किस्मत ही खराब रहती हैं जो आपका प्रेमी या प्रेमिका हाथ से निकल जाता हैं. ऐसे में कितना अच्छा होता ना यदि आपको पहले से इस बात की जानकारी होती. फिर शायद आप चौकन्ना रहते और इस प्यार के रिश्ते को टूटने से बचा लेते हैं. इसी बात का ख्याल रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आने वाले 6 महीनो के भीतर प्यार में धोखा मिल सकता हैं.

मेष राशि

इस राशि के जातक अपने लव पार्टनर के ऊपर कड़ी नज़र रखे. इस बात के चांस बहुत अधिक हैं कि आपके प्रेमी का दिल किसी और पर आ सकता हैं. इसके पहले कि उसका मन फिसले आप उसे कंट्रोल में रखे. उसे अपने प्यार का एहसास कराए. उसे स्पेशल फील करवाए. इस तरह वो आपको धोखा देने के पहले दस बार सोचेगा.

मिथुन राशि

इस राशि के लोग अपनी खुद की गलती की वजह से प्यार को खो सकते हैं. इसलिए आपको इन आने वाले छह महीनो में काफी सोच समझकर बोलना या कुछ करना होगा. आपकी एक गलती आप से प्यार छीन सकती हैं. खासकर मिथुन राशि वाले अपने गुस्से पर काबू रखे. आपके इसी गुस्से या लड़ाई झगड़े की वजह से आपका बना बनाया रिश्ता टूट सकता हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातक को भी प्यार में धोखा मिलने के पूर्ण चांस हैं. आपका लव पार्टनर एक साथ दो या अधिक लोगो के साथ लव अफेयर करने का प्लान बना सकता हैं. इसलिए आपको आने वाले समय में थोड़ा संभल कर रहना होगा. आप इस मामले में बिलकुल भी लापरवाही ना बरते. अपने पार्टनर पर पूरी नज़र रखे और उससे सवाल भी पूछते रहे. आपकी ज्यादा दखलअंदाजी की वजह से शायद ये अनहोनी होने से टल सकती हैं.

मकर राशि:

ये राशि वाले किसी दुर्घटना या अनहोनी के चलते अपने सच्चे प्यार को खो सकते हैं. ऐसे में आप अपने साथ अपने पार्टनर का भी कुछ ज्यादा ख्याल रखिए जहाँ तक हो सके सेफ्टी का पूरा ध्यान रखे. आपको थोड़ी समझदारी और केयर आपके रिश्ते तो टूटने से बचा सकती हैं. इसके साथ ही आप इस बात का भी ध्यान रखे कि दोनों के बीच प्यार में कोई कमी ना आए.

तुला राशि:

आपके प्यार में किसी तरह की कमी होने या आपका बहुत व्यस्त होने की वजह से आपकी लव लाइफ में दरार आ सकती हैं. इसलिए हमारी आपको यही सलाह होगी कि आप अपनी व्यस्त जिंदगी में से थोड़ा समय निकाले और अपने पार्टनर के साथ कुछ समय प्यार के बिताए.

Back to top button