बॉलीवुड

नई सरकार बनते ही सलमान करेंगे अपनी वेडिंग डेट की घोषणा, कहा- ’23 मई को बताऊंगा’

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की शादी का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। सलमान खान कब शादी करेंगे, यही उनके फैंस का बड़ा सवाल है। इन सबके बीच सलमान खान ने फिल्म भारत के प्रमोशन में अपने फैंस की उम्मीद को एक बार फिर जगा दिया। जी हां, सलमान खान ने फिल्म प्रमोशन के दौरान एक बड़ा बयान दे दिया, जिससे एक बार फिर से उनकी शादी के चर्चे तेज़ हो गए। इतना ही नहीं, सलमान खान के बयान के बाद लोगों को इंतजार देश की नयी सरकार बनने का है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में लगे हुए हैं, जिसकी वजह से वे मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। इस दौरान सलमान खान से उनकी शादी को लेकर एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने अलग ही ढंग से दे दिया। खैर, शादी के जवाब में सलमान खान ने इस बार फिर भी फैंस को इंतजार करने को कहा, लेकिन इस बार का इंतजार बहुत ही छोटा है। इतना ही नहीं, सलमान खान ने अपनी शादी की डेट की घोषणा कब करेंगे, इसके बारे में भी बताया है, जिससे उनके फैंस काफी उत्साहित हैं।

सरकार बनते ही घोषणा करेंगे सलमान खान

फिल्म प्रमोशन के दौरान सलमान खान से जब शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 23 मई को बताऊंगा कि मैं किस दिन शादी करूंगा। मतलब साफ है कि सलमान खान नई सरकार बनते ही अपनी शादी की डेट की घोषणा करने की बात कह चुके हैं, लेकिन यहां कहानी में एक ट्विस्ट है। दरअसल, सलमान खान ने कहा कि मुझे 23 मई को अपनी शादी की डेट की घोषणा कर देनी चाहिए, क्योंकि इससे अच्छा दिन कोई दूसरा हो ही नहीं सकता है।

तो क्या सलमान खान सच में करेंगे घोषणा?

सलमान खान शादी के मूड में बिल्कुल भी नहीं है, लेकिन उनसे जब इस पर सवाल पूछा जाता है, तो वे अक्सर इसी तरह के जवाब देते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। सलमान ने शादी के सवाल का जवाब तो दिया, लेकिन खुद ही उस पर हंसने लगे। मतलब साफ है कि सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर एक बार फिर से मजाक किया है। दरअसल, सलमान खान ने यह मज़ाक लोकसभा चुनावों के नतीज़ों को लेकर किया था, क्योंकि आज से देश में एक नई सरकार होगी, जिसके हाथ में अगले पांच साल के बागडोर होगी।

बिना शादी के पिता बनेंगे सलमान खान

खबरों की माने तो हाल ही में सलमान खान ने बिना शादी के पिता बनने का फैसला लिया। सलमान खान ने इस पर बयान देते हुए कहा कि मैं बिना शादी के पिता तो बनना चाहता हूं, लेकिन बच्चों के साथ मां भी आती है। ऐसे में मुझे मां नहीं चाहिए, लेकिन बच्चों को मां चाहिए।  खैर, मेरे आसपास इतने सारे लोग हैं, जोकि मेरे बच्चों की देखभाल कर सकते हैं।

Back to top button