बॉलीवुड

इस सीक्वेंस के साथ हिना खान लेंगी सीरियल से एग्जिट, अनुराग का हाथों होगा बड़ा हादसा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों टीवी जगत का सबसे चर्चित शो बन गया है। बता दें कि जब से इस सीरियल के दूसरे सीजन की शुरूआत हुई है तभी से लोगों ने इस सीरियल के दूसरे सीजन को भी उतना ही पसंद किया है जितना सीरियल के पहले सीजन को किया था। बता दें कि पिछले सीजन के किरदारों की तरह ही इस सीजन के किरदारों को भी लोगों ने खासा पसंद किया हैं। बता दें कि ये सीरियल अपने हाई वोल्टेज ड्रामे और ट्विस्ट्स के साथ इस शो में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को जरूर मिल जाता है।

जैसा की सबको पता है कि इस शो में इन दिनों काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां कोमोलिका की सच्चाई घर वालों के सामने आ गई है और अनुराग ने उनको खुद घर से धक्के देकर बाहर निकाल दिया है। बता दें की कोमोलिकी की सच्चाई सामने लाने के लिए प्रेरणा ने बड़ी ही चालाकी से अपनी चाल चली और उसकी सच्चाई घर वालों के सामने ला दी। घर से धक्के मारकर बाहर निकालने के बाद अब कोमोलिका अपना बदला लेने का प्लान बना रही है। बता दें कि कोमोलिका अपना बदला लेने के लिए एक बार फिर से बासु मेंशन में कदम रखेगी।

कोमोलिका का सच बाहर आने के बाद अब प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी की शुरूआत होने वाली है। सीरियल के प्लाट के अनुसार अब प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार करने की तैयारी करेगा लेकिन प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार करने से पहले ही कोमोलिका प्रेरणा की जान लेने की कोशिश करेगी और उसे छत से धक्का दे देगी। इसके बाद साफ हैं कि शो में नए ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिलने वाले हैं। कोमोलिका प्रेरणा को मारने की कोशिश तो करेंगी लेकिन वो अपनी चाल में कामयाब नहीं हो पाएगी क्योंकि अनुराग प्रेरणा को बचा लेगा और इस जद्दोजहद में कोमोलिका खुद ही टेरिस से गिर जाएंगी।

बता दें कि इस टर्न के बाद ही कोमोलिका की कहानी कुछ समय के लिए शो में खत्म हो जाएगी, जैसा की सबको पता है कि हिना खान ने सीरियल से कुछ समय के लिए ब्रेक लिया है तो इसी सीक्वेंस के जरिए हिना खान शो से एग्जिट करेंगी। वहीं कोमोलिका के जाने के बाद इस शो में एंट्री होगी मिस्टर बजाज की। खुद प्रेरणा ही मिस्टर बाजाज को बसु मेंशन में लेकर आएगी। इन सारे सीक्वेंसेस को देखकर एक बात साफ है कि आने वाले दिनों में शो में बहुत से ट्विट्स एंड टर्नस देखने को मिलने वाले हैं।

वहीं बात करें शो में मिस्टर बजाज के किरदार की तो खबरें हैं कि सीरियल में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए करण वोहरा का नाम सामने आया है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन खबरों की मानें तो करण वोहरा ही सीरियल में मिस्टर बजाज का किरदार निभाने वाले हैं।

Back to top button