दिलचस्प

इस शादीशुदा महिला को डेट करना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, एक बच्चे की मां भी हैं

भारत में बहुत सी चीजें आज भी पर्दे में है और कुछ ऐसी बातें हैं जो करने के लिए हम एक दायरा देखते हैं कि कहां और किसके सामने कर रहे हैं. मगर कुछ इंडियन सेलिब्रिटीज हैं जो कुछ भी कहने में ना हिचकते हैं और ना इसकी परवाह करते हैं कि वे कब क्या और कहां बोल रहे हैं. उन्ही सेलिब्रिटीज में एक हैं भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं. वे खेल के मैदान में जितनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं पर्सनल लाइफ में उतने ही विवादित बयानों में घिरे रहते हैं. एक टॉक में लड़कियों को लेकर विवादित बयान देने के बाद अब इस शादीशुदा महिला को डेट करना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, ये महिला एक बच्चे की मां भी है, आखिर चाहते क्या हैं ये क्रिकेटर चलिए जानते हैं.

इस शादीशुदा महिला को डेट करना चाहते हैं हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने अपने करियर में कई रिकॉर्ड बनाए और इनके कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर्स भी रहे. हाल ही में इनका एक इंटरव्यू हुआ और इसमें इनसे पूछा गया कि आप किस अभिनेत्री को डेट करना चाहते हैं. इस सवाल के जवाब में हार्दिक पांड्या ने एक शादीशुदा महिला का नाम लिया जो एक बच्चे की मां भी हैं. आपको बता दें कि जिसकी बाद हार्दिक पांड्या कर रहे हैं वो बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर हैं.

हार्दिक पांड्या ने बताया कि उन्हें करीना कपूर खान सबसे खूबसूरत अभिनेत्री लगती हैं और अगर मौका मिला तो वे उन्हें डेट करना चाहेंगे. हार्दिक अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं और सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की जिसमें उनके अलग-अलग अंदाज देखने को मिल सकते हैं. वैसे अपने कई बयानों में हार्दिक को बैन होना पड़ा था और कई बार ये विवादों में भी घिर चुके हैं. फिलहाल अब हार्दिक पांड्या इन दिनों वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं और इन दिनों इंग्लैंड में अपने आने वाले मैच की प्रैक्टिस कर रहे हैं. अब वर्ल्ड कप में इनका क्या जलवा रहता है ये आने वाला समय ही बताएगा.

इस वजह से आए थे विवादों में

कॉफी विद करण सीजन 6 में महिलाओं के प्रति अपने भद्दे कॉमेंट्स के बाद हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को विवादों में गेर लिया गया है. हार्दिक पटेल ने अपने बयाने में महिलाओं के बारे में जो भी कहा उससे उनकी अलोचना सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा होने लगी थी. इस विवाद को बढ़ता देख बीसीसीआई की तरफ से दोनों को शो-कॉज नोटिस भेजने के बाद दोनों को 2-ODI मैच के लिए बैन कर दिया. कप्तान विराट कोहली और क्रिकेटर हरभजन सिंह ने इस मामले में आपत्ती जताई थी. हार्दिक पांड्या ने शो में कहा था कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाया था तो घर आते ही सबके सामने बोल दिया कि आज करके आया हूं’ पांड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए जहां उन्होंने बेटे से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ ऊंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं.’ पांड्या ने अपनी इस बात की ज्यादा आलोचनाएं होते देख सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी.

Back to top button