बॉलीवुड

बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, कभी बॉलीवुड का रहीं हैं हिस्सा

बॉलीवुड में ज्यादातर एक्टर्स की पत्नियां लाइमलाइट का हिस्सा रहना पसंद करती हैं लेकिन बहुत से ऐसे एक्टर्स भी हैं जिनकी पत्नियों को शायद ही आपने कहीं देखा हो. फिल्मी हीरो की पत्नियां तो एक बार सोशल मीडिया के जरिए हमारे सामने आ चुकी हैं लेकिन फिल्मों के विलेन की फैमिली के बारे में ज्यादा लोग बात नहीं करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता की पत्नी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पर्दे पर अच्छे किरदार कम और बुरे किरदार खूब किए हैं. फिल्मी दुनिया में मोहनीष बहल ने एक खास भूमिकाएं निभाई हैं और इन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत, मगर आपने शायद ही इन्हें कहीं देखा या इनके बारे में सुना होगा.

बॉलीवुड के इस खतरनाक विलेन की पत्नी हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा बने अभिनेता मोहनीष बहल की फिल्मी दुनिया की कहानी तो आपने कई बार सुनी होगी लेकिन पर्सनल लाइफ के बारे में इन्होंने कम ही बात की. लोकसभा चुनाव-2019 में मतदान के बाद मोहनीष ने भी अपनी पत्नी के साथ वोटिंग मार्क के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट की. मोहनीष की पत्नी को शायद पहली ही बार देखा गया और वे दिखने में काफी खूबसूरत हैं. अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी के साथ तस्वीर शेयर करने पर उन्होने लिखा, ‘हमने वोट दिया, गॉड ब्लैस डेमोक्रेसी.’

 

 

View this post on Instagram

 

Humne vote diya …. God bless democracy ? #votekarmumbai

A post shared by Mohnish Bahl (@mohnish_bahl) on

मोहनीष बहल की पत्नी का नाम एकता बहल है और इऩ्होने शादी के पहले कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. मोहनीष और एकता ने साल 1992 में शादी की थी और उस समय एकता ने फिल्म अव्वल नंबर, तहलका, नामचीन, बसंती तांगेवाली, वाह लाइफ हो तो ऐसी साजन और वास्तव जैसी फिल्मों में काम किया है. मोहनीष और एकता को दो बेटियां हैं और इनमें से एक ने बॉलीवुड में एंट्री ले ली है.

फिल्मी खानदान से हैं मोहनीष

मोहनीष बहल दिग्गज अभिनेत्री नूतन के बेटे हैं. नूतन और काजोल की मां अभिनेत्री तनुजा बहनें हैं तो इस हिसाब से मोहनीष और काजोल भाई बहन हैं. इसके अलावा मोहनीष अभिनेत्री रानी मुखर्जी के भी चचेहरे भाई हैं और निर्देशक आयान मुखर्जी के भी भाई हैं. मोहनीष बहल ने बॉलीवुड में मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, दीवाना, बोल राधा बोल, कहो ना प्यार है, शोल और शबनम, वास्तव, पुराना मंदिर, राजा हिंदुस्तानी, दुल्हे राजा, सबसे बड़ा खिलाड़ी, सिर्फ तुम, कृष-3, फोर्स और विवाह जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा मोहनीष छोटे पर्दे का भी हिस्सा रहे हैं. इन्होने स्टार वन के पॉपुलर शो दिल मिल गए में खास भूमिका निभाई थी और कुछ समय के लिए इनकी पत्नी एकता भी इसी सीरियल का हिस्सा रही हैं.

Back to top button