बॉलीवुड

OMG ! कार्तिक और सारा को साथ नहीं देख सकता ये शख्स, कहा- ‘साथ में नजर आए तो..’

बॉलीवुड में आए दिन नये-नये किस्से सामने आते रहते हैं. कभी किसी सितारे के बयान की तो कभी किसी का किसी के साथ अफेयर का, किस्से आपको फिल्म इंडस्ट्री से एक के बाद एक मिलते रहेंगे. वैसे इन दिनों बॉलीवुड में एक जोड़ी खूब सुर्खियों में है और वो हैं अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री सारा अली खान, इन दोनों की जोड़ी को सभी पसंद करते हैं. सारा कार्तिक को पसंद करती हैं इस बात का जिक्र वे खुद पहले कर चुकी हैं लेकिन इनके बीच आ गया है ये ट्विस्ट और कार्तिक और सारा को साथ नहीं देख सकता ये शख्स, आखिर कौन है ये आदमी चलिए आपको बताते हैं.

कार्तिक और सारा को साथ नहीं देख सकता ये शख्स

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने पहले दिल्ली फिर जयपुर और अब मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग खत्म की है. अब इनका अगला शेड्यूल जल्दी ही कहीं और के लिए तैयार किया जाएगा लेकिन इस दौरान लोगों ने इन्हें कई बार साथ में देखा. अगर आप इस जोड़ी के फैन हैं तो जान लीजिए कि सारा और कार्तिक अब कुछ समय तक साथ पब्लिकली नजर नहीं आएंगे और इस बात की हिदायत फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली ने दी है. दरअसल इम्तियाज नहीं चाहते हैं कि दर्शक फिल्म लव आज कल-2 के रिलीज से पहले ही कार्तिक और सारा की लाजवाब जोड़ी से बोर हो जाएं.

 

फिल्म देखने का मजा तब ही है जब थोड़ी उत्सुकता दर्शकों में होने के बाद एक दम से उनकी जोड़ी दिखना बंद हो जाए. तभी लोग फिल्म देखने जाएंगे और ये तरकीब इम्तियाज ने अपनी आने वाली फिल्म की सफलता के लिए लगाई है. सारा और कार्तिक के फैंस को उनकी नई-नई तस्वीरों के आने का इंतजार रहता है लेकिन अब ये इंतजार लंबा होने वाला है और फिल्म रिलीज से पहले वे इन्हें साथ में नहीं देख पाएंगे.

वैसे आपको बता दें कि अपने करियर की शुरुआत में ही सारा ने एक टॉक शो में कह दिया था उनका क्रश कार्तिक आर्यन हैं और वे उनके साथ कॉफी पर जाना चाहेंगी. इस बात पर कार्तिक आर्यन का भी बहुत दिलचस्प जवाब आया था कि उन्हें पटौदी खानदान की राजकुमारी के साथ कॉफी पीना पसंद आएगा. इसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में आए और लोगों में उत्सुकता हो गई  कि ये एक रोमांटिक फिल्म में काम करें लेकिन ये पहले से तय था और इन्होंने फिल्म लव आजकल-2 की शुरुआत कर दी थी. साल 2009 में आई फिल्म लव आजकल में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने लीड रोल निभाया था लेकिन अब इसे सैफ की बेटी सारा और कार्तिक आर्यन निभाएंगे.

Back to top button