बॉलीवुड

लंबे समय से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं अनुष्का शर्मा, कहा- ‘मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह…’

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मी दुनिया से अलग थलग नजर आ रही हैं, जिसकी वजह से अटकलों का बाजार पूरी तरह से गरम हो चुका है। इस बीच कोई अनुष्का को प्रेगनेंट बता रहा है, तो कोई कह रहा है कि अब वे फिल्मों में काम ही नहीं करेंगी, लेकिन इन सबके विपरीत सच्चाई कुछ और ही। जी हां, अनुष्का शर्मा ने लंबे समय से बीमार हैं, जिसकी वजह से बार बार उन्हें क्लीनिक के बाहर देखा जा रहा है। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा की बीमारी इन दिनों उन्हें ज्यादा परेशान कर रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था, जिसके बाद से लेकर अभी तक उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है। खैर, यहां हम आपको अनुष्का शर्मा के करियर के बारे में नहीं बता रहे हैं, बल्कि उनकी तबीयत के बारे में बता रहे हैं। बता दें कि अनुष्का शर्मा भले ही लंबे समय से बीमार हैं, लेकिन वे अपने पति विराट कोहली के साथ वर्ल्ड कप के लिए रवाना होंगी, ताकि वहां उन्हें सपोर्ट कर सके, जिससे विराट के खेल पर कोई फर्क न आए।

बल्जिंग डिस्क बीमारी से पीड़ित हैं अनुष्का शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुष्का शर्मा बल्जिंग डिस्क बीमारी से ग्रसित हैं। इस बीमारी में कमर की हड्डी में बहुत ही ज्यादा दर्द होता है, जिससे उठने बैठने में काफी दिक्कतें होती हैं। यह बीमारी उन लोगों को ज्यादा होती है, जोकि एक ही जगह बैठकर लगातार काम करते हैं। इतना ही नहीं, अनुष्का शर्मा को यह बीमारी दूसरी बार हुई है, लेकिन इस बार तकलीफ़ ज्यादा है। इस बीमारी में अक्सर डॉक्टर दवाईयों के साथ आराम करने की सलाह देते हैं।

बीमारी के बावजूद विराट संग जाएंगी इंग्लैंड

खबरों की माने तो बीमारी को दरकिनार करते हुए अनुष्का शर्मा अपने पति संग इंग्लैंड जाएंगी। अनुष्का शर्मा वर्ल्ड कप में विराट कोहली का हौसला बढ़ाने के लिए जाएंगी। दरअसल, अनुष्का शर्मा नहीं चाहती कि उनकी बीमारी की वजह से विराट का ध्यान खेल न हटे और उनका प्रदर्शन खराब हो, इसीलिए वे अपनी बीमारी के साथ ही वर्ल्ड कप जाएंगी और मैदान में अपने पति का हौसला बढ़ाएंगी, ताकि विराट कोहली अच्छा प्रदर्शन कर सकें।

तो इसीलिए फिल्मों से दूर हैं अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों फिल्मों से दूरी बनाने के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं अब उस मुकाम पर पहुंच गई हूं, जहां मुझे नहीं लगता कि मुझे फिल्म खानापूर्ति के लिए बनानी चाहिए, बल्कि एक बेहतरीन कहानी वाली ही फिल्म साइन करनी चाहिए। इसीलिए मैं फिलहाल एक बेहतरीन फिल्म का इंतजार कर रही हूं। साथ ही अनुष्का ने कहा कि मैं पर्दे के पीछे भी बहुत सारे काम करती हूं, जिसके लिए मुझे समय चाहिए होता है, लेकिन लोगों को सिर्फ पर्दे का ही काम दिखता है।

Back to top button