बॉलीवुड

बॉलीवुड के ये 6 सितारे पहनते हैं बहुत सस्ते कपड़े, कहीं से भी खरीद लेते हैं सस्ते कपड़े

मध्यम वर्ग के परिवार में जब किसी को कपड़े खरीदने होते हैं तो वे मॉल से सही किसी ऐसी जगह से खरीदना पसंद करते हैं जहां पर वे मोलभाव कर सकें. मगर क्या आपने कभी किसी सितारे के बारे में सुना है कि उन्होंने किसी आम जगह से कपड़े खरीदे हों ? नहीं ना…वो तो अक्सर किसी बड़े मॉल से कपड़े खरीदते हैं वो भी ब्रांडेड और महंगे कपड़े लेते हैं जिससे उन्हें अपनी सोसाइटी में उठना-बैठना आसानी से हो सके. मगर बॉलीवुड के ये 6 सितारे पहनते हैं बहुत सस्ते कपड़े, इसमें आपके कुछ फेवरेट सितारे भी शामिल हो सकते हैं.

बॉलीवुड के ये 6 सितारे पहनते हैं बहुत सस्ते कपड़े

बॉलीवुड के सितारे अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अकसर सुर्खियों में रहते हैं. वे महंगे-महंगे कपड़े पहनना पसंद करते हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिनको इन चीजों का शौक नहीं है और वे आसानी से सस्ते कपड़े पहन लेते हैं. चलिए बताते हैं आपको इन सितारों के बारे में.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही साधारण और स्वभाव के इंसान हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष किया और 18 सालों के बाद सफलता हासिल की. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि हम चाहे कितने भी बड़े आदमी बन जाएं लेकिन अपने कल को हमें कभी नहीं भूलना चाहिए.

सनी देओल

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल को कपड़ों पर पैसे खर्च करने का ज्यादा शौक बिल्कुल भी नहीं है. वे वही कपड़े पहनते हैं जिसमें वे कंफर्टेबल फील करते हों फिर वो कपड़े कहीं से भी आए हों. उनकी जिंदगी काफी साधारण है और वे ज्यादा सुर्खियों में आने से बचते हैं.

अक्षय कुमार

भले ही अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में बेहद स्टाइलिश नजर आते हों लेकिन उनका लाइफस्टाइल बहुत साधारण है. असल जिंदगी में उनको ब्रांडेड कपड़े पहनने का बिल्कुल शौक नहीं है और उनको नॉरमल लुक बहुत अच्छा लगता है. अक्षय कुमार को ज्यादा देर रात तक काम करना भी पसंद नहीं है.

इमरान हाशमी

ऐसा कहा जाता है कि इमरान हाशमी को रास्ते में जो भी कपड़े पसंद आ जाते हैं वे उन्हें खरीद लेते हैं. उनके पास करीब 100 टीशर्ट्स हैं जिन्हें उन्होने रोड से खरीदा है. वह कपड़ों की कीमत नहीं बल्कि अपनी पसंद को ज्यादा एहमियत देते हैं और ऐसा वे हमेशा करते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत भी बहुत आम एक्टर हैं. उनको सस्ते कपड़े खरीदने का बहुत शौक है और उन्हें इसमें बिल्कुल भी शर्म नहीं लगती है और वे हमेशा आरामदायक कपड़े पहनना पसंद करते हैं.

राजकुमार राव

एक्टर राजकुमार राव अपने ड्रेसिंग स्टाइल को ज्यादा प्राथमिकता देते हैं. उन्हें जो भी साधारण कपड़े पसंद आते हैं उन्हें राजकुमार खरीद लेते हैं और उनको साधारण जिंदगी जीना काफी अच्छा लगता है. उन्होने आज तक ज्यदाा ब्रांडेड कपड़े नहीं पहने हैं.

Back to top button