बॉलीवुड

23 मई को आने वाले चुनाव के नतीजों पर टिकी है इन बॉलीवुड सेलेब्स की किस्मत

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: इन दिनों सिर्फ हर जगह चर्चे हो रहे हैं तो सिर्फ इलेक्शन की। आने वाली 23 तारीख को मतदानों के रिजल्ट आने वाले हैं और चुनावों नतीजों से आने से पहले आने वाले एग्जिट पोल के नतीजों ने तहलका मचा दिया है। बात करें एग्जिट पोल की तो उसनें भाजपा की ही बढ़त होती दिख रही है। और एग्जिट पोल के नतीजों से जो सामने आ रहा है उसमें भाजपा की जीत ही देखने को मिल रही हैं और सारी पार्टियां पीछे होते दिख रही हैं। बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी राजनीति में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने राजनीति में अपना कदम रखा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि ऐसे कौन से सेलिब्रिटी हैं जो भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं।

हेमा मालिनी

बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी काफी समय से भाजपा से जुड़ी हुई हैं। हेमा मालिनी मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं और वो यहीं से सांसद भी हैं। बता दें कि हेमा मालिनी ने साल 2004 में भाजपा में शामिल हुई थीं। उन्होंने पिछले चुनावों में मथुरा से जयंत चौधरी को 3 लाख 30 हजार वोटों से हराया था और जीत हासिल की थी। वहीं साल 2019 में भी भाजपा ने एक बार फिर से हेमा मालिनी को मथुरा से टिकट दिया है। और जिस तरह से एग्जिट पोल के नतीजे देखने को मिल रहे हैं उससे लग रहा है कि इस बार भी हेमा मालिनी के सर पर ही जीत का सहरा सजेगा।

सनी देओल

 

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल भी इस बार भाजपा में शामिल हुए और वो गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि सनी देओल के साथ चुनाव प्रचार में उनके छोटे भाई बॉबी और धर्मेंद्र खुद भी नजर आए। उन्होंने लोगों से वोट मांगने में उनका जमकर समर्थन किया। बता दें कि बॉबी देओल सनी के साथ उनके नामांकन पर भी पहुंचे थे। बता दें कि गुरदासपुर की इस सीट पर सनी देओल की टक्कर पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और गुरदासपुर से सांसद सुनील जाखड़ से है।

दिनेश लाल यादव

फिल्मी जगत में निरहुआ के नाम से फेमस दिनेश लाल यादव भी इस बार आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि निरहुआ ने भाजपा पार्टी को ज्वाइन किया है और पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। बता दें कि निरहुआ उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के खिलाफ मैदान में हैं।

मनोज तिवारी

बिहार के जाने-माने अभिनेता मनोज तिवारी भी इस बार भाजपा प्रत्याशी के रूप में साल 2014 के चुनाव में दिल्ली में उत्तर पूर्वी सीट को पूर्वांचली बहुल सीट माना जाता है उसी से चुनाव लड़ा था। मनोज तिवारी ने आप पार्टी के उम्मीदवार प्रो. आनंद कुमार को करीब सवा लाख वोटों से हराकर अपनी जीत हासिल की थी और एक बार फिर से मनोज तिवारी मैदान में उतरे हैं।

रवि किशन

भोजपुरी और बॉलीवुड एक्टर रवि किशन को इस बार भाजपा की सीट से गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि वहां पर रवि किशन को काटे की टक्कर मिलने वाली है। अब आने वाली 23 मई को ही पता लगेगा की रवि किशन के सर जीत का सहरा सजता है या नहीं।

Back to top button