बॉलीवुड

रेड कारपेट पर हिना का मजाक बनाने वाले एडिटर की सलमान खान ने उतारी अकड़, कहा- “एक एडिटर के लिए..

14 मई को 72वां कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) शुरू हो गया है. रेड कारपेट पर हसीनाओं का एक से बढ़कर एक जलवा देखने को मिल रहा है. कांस फिल्म फेस्टिवल शुरू होते ही दुनियाभर के सितारों का जमघट रेड कारपेट पर लगना शुरू हो गया है. बता दें, कांस फिल्म फेस्टिवल 25 मई तक चलेगा. इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने डेब्यू किया. पहली बार हिना कांस के रेड कारपेट पर नजर आयीं. जहां सब लोगों ने हिना के लुक और उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ की वहीं फिल्मफेयर मैगज़ीन के एडिटर जितेश पिल्लई ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने की कोशिश की. लेकिन अब लगता है उनकी ये ट्रोलिंग उन पर ही भारी पड़ गयी है. उन्होंने हिना खान के ऊपर कुछ ऐसा कमेंट किया था जिसे पढ़कर सभी टीवी सितारों ने जितेश पर हल्ला बोल दिया. इतना ही नहीं, अब खुद बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी हिना के सपोर्ट में आ गए हैं.

सलमान ने उतारी अकड़

बता दें, जब हिना कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चली थीं तब जितेश पिल्लई ने उनके लुक पर कमेंट करते हुए लिखा था, “अचानक कान, चांदीवली स्टूडियो बन गया है क्या?” जितेश के इस ट्रोल के बाद टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने उनकी जमकर निंदा करनी शुरू कर दी. वहीं बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को भी जितेश पिल्लई की ये हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने कहा कि, “एक एडिटर के लिए ये एक जिम्मेदारी भरा कमेंट है. उन्होंने सोच समझकर कमेंट किया है. मुझे नहीं समझ आया कि वो क्या कहना चाह रहे थे कि चांदीवली, कान बन गया या कान, चांदीवली”.

हिना ने दिया करारा जवाब

आपको बता दें, सलमान खान के जवाब देने से पहले खुद हिना खान ने जितेश पिल्लई को करारा जवाब दिया था. हिना ने लिखा था कि, “मैं काफी दृढ़ हूं. मैं हमेशा ऐसी ही रहूंगी. मैं कहां से आई हूं, नहीं जानती और न मुझे जानने की जरूरत है. मुझे पहचान के लिए किसी जगह की जरूरत नहीं. मैं कड़ी मेहनत करती हूं और एक दिन मैं अपनी जगह खुद बनाउंगी. मेरा वादा है”. हालांकि, इतना सब बवाल होने के बाद अब एडिटर ने माफ़ी मांग ली है और हिना के खिलाफ अपना ट्वीट भी डिलीट कर दिया है.

बेहद खूबसूरत दिखीं हिना

हिना खान के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कारपेट पर Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना था. इस गाउन में बेहतरीन एम्ब्रायडरी की गयी थी. इस ऑउटफिट के साथ लुक को मैच करने के लिए हिना ने बेहद ही लाइट मेकअप किया था. उन्होंने अपने मेकअप को न्यूड रखते हुए पीच रंग की लिपस्टिक लगाई थी. हेयरडू की बात करें तो इस गाउन के साथ उन्होंने मैसी बन बनाया हुआ था जिसके आगे की तरफ चेहरे पर एक लट गिर रही थी. इस लुक में हिना बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें कांस में जाने से पहले बेटी को चीयर करने पहुंची ऐश्वर्या, 7 साल की आराध्या ने किया कमाल का डांस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button