दिलचस्प

2019-20 में फैंस देख पाएंगे इन बड़ी फिल्मों के रीमेक और सीक्वल, बॉक्स ऑफिस लिस्ट पर डालें एक नजर

बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल फिल्में बनती रहती हैं. काफी टाइम से इसका लंबा इतिहास चल रहा है. पर इस साल 2019 और 2020 पूरा रीमेक और सीक्वल फिल्मों के नाम होने वाला है. इस साल और अगले साल एक से बढ़कर एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है. ये सभी फिल्में बड़ी बजट फिल्में हैं और सबमें बड़े एक्टर्स काम कर रहे हैं. तो आईये एक नजर डालते हैं कि 2019 और 2020 में कौन-कौन सी रीमेक और सीक्वल रिलीज़ हो रही है.

हाउसफुल 4

26 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद सामजी हैं. यह फिल्म कॉमेडी फिल्म हाउसफुल की सीक्वल है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे.

गोलमाल 5

फ़िलहाल रोहित शेट्टी गोलमाल 5 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. ख़बरों के मुताबिक 2020 के मध्य तक वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में होंगे.

लाल सिंह चड्ढा

ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म फ़ॉरेस्ट गंप की रीमेक है. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में होंगे.

पति पत्नी और वो

यह फिल्म 1978 से कार्तिक आर्यन अभिनीत प्रतिष्ठित फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक होगी. फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

इंग्लिश मीडियम

यह फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है. इरफ़ान खान ने कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसमें करीना कपूर इंस्पेक्टर का रोल निभाते हुए नजर आएंगी.

ड्राइव

यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ड्राइव की रीमेक होगी. इसमें रयान गोसलिंग और कैरी मुलिगन नजर आये थे. बॉलीवुड रीमेक में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फ़र्नांडिस लीड रोल में होंगे.

कृष 4

कृष सीरीज की चौथी सीरीज में ह्रितिक रोशन नजर आएंगे. यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी.

दबंग 3

सलमान खान की फिल्म दबंग-3 20 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है. फिल्म को फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं.

पढ़ें 20 साल बाद सलमान को आई ऐश्वर्या राय की याद, ब्रेकअप के बाद पहली बार शेयर की तस्वीर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button