बॉलीवुड

Cannes 2019: दीपिका और प्रियंका पर भारी पड़ी कंगना रनौत, कांस में अपने देसी लुक से लूट ली महफिल

14 मई को 72वां कान फेस्टिवल (Cannes Film Festival) शुरू हो गया है. इस दिन रेड कारपेट पर हसीनाओं ने जमकर जलवा बिखेरा. रेड कारपेट पर हसीनाओं का एक से बढ़कर एक जलवा देखने को मिलता है. कान फिल्म फेस्टिवल शुरू होते ही दुनियाभर के सितारों का जमघट रेड कारपेट पर लगने लगा है. बता दें, कान फिल्म फेस्टिवल 25 मई तक चलेगा. कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने जमकर जलवा बिखेरा. 15 मई को जहां रेड कारपेट पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान नजर आई थीं वहीं शुक्रवार का दिन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम रहा. शुक्रवार को रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत नजर आये. लेकिन इन सब अभिनेत्रियों में सबसे हटके लुक रहा बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत का. जहां सब अभिनेत्रियां गाउन में नजर आयीं वहीं कंगना ने अपने देसी स्वैग से सबका दिल जीत लिया. कांस फिल्म फेस्टिवल में कंगना का देसी लुक देखकर हर कोई इम्प्रेस हो गया.

देसी लुक से लूटी महफिल

 

बता दें, कंगना ने कांस में Madhurya Creations की बेहतरीन कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसे Falguni Shane Peacock India के कलेक्शन के कॉर्सेट ब्लाउज के साथ टीम अप किया था. इस लुक में कंगना बेहद खूबसूरत दिख रही थीं और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है. बता दें, कंगना ने गोल्ड कलर की एक कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसके साथ गोल्ड कॉर्सेट ब्लाउज और पेप्लम बेल्ट था. एक सिंपल साड़ी को कंगना ने जिस मॉडर्न तरीके से कैरी किया था उसे देखकर लोग हैरान थे. बात करें हेयरडू की तो उन्होंने ऑउटफिट के साथ मैच करते हुए लो स्लीक बन बनाया था और सामने की तरफ थोड़े कर्ल्स दिए थे. कंगना ने अपने स्टाइल में स्वैग डालने के लिए आंखों पर एक काला चश्मा भी लगाया था. उनके लुक को Ami Patel और Sanjay Kumar ने स्टाइल किया था.

दीपिका पादुकोण ने भी बिखेरा जलवा

वहीं, इस साल दीपिका पादुकोण एक बार फिर कांस के रेड कारपेट पर छा गयीं. इस साल दीपिका ने एक क्रीम कलर का लंबा गाउन पहना जिसे संभालने के लिए दो लोगों की जरूरत पड़ी. ड्रेस के ऊपर कॉफ़ी कलर की बड़ी सी टाई बंधी हुई थी. ड्रेस के साथ दीपिका ने किसी भी हैवी ज्वेलरी का इस्तेमाल नहीं किया है. उन्होंने बस अपने कानों में राउंड ईयरिंग डाली है और एक हाई पोनी टेल बनाई है. इस लुक में दीपिका बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं.

हिना खान ने किया डेब्यू

इस साल टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू किया. हिना की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. हिना ने डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना था. इस गाउन में बेहतरीन एम्ब्रायडरी की गयी थी. इस ऑउटफिट के साथ लुक को मैच करने के लिए हिना ने बेहद ही लाइट मेकअप किया था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

पढ़ें इस वजह से टूटी प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी, पहली बार खुद मां मधु चोपड़ा ने बताई वजह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button