बॉलीवुड

इस वजह से टूटी प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी, पहली बार खुद मां मधु चोपड़ा ने बताई वजह

प्रियंका चोपड़ा की शादी के कुछ ही टाइम बाद उनके भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी तय हुई. बता दें, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर पॉप सिंगर निक जोनस से शादी की है. लेकिन बीते दिनों खबरें आई कि प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा चोपड़ा की शादी टूट गयी है. शादी टूटने की खबर आते ही लोग तरह-तरह के अटकले लगाने लगे. शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका ख़ास भारत आई थीं. पहले तो लोग शादी टूटने की वजहों के बारे में कयास ही लगा रहे थे लेकिन अब खुद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने शादी टूटने की वजह बताई है. अब खुद मधु चोपड़ा ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि सिद्धार्थ और इशिता की शादी टूट चुकी है. लेकिन शादी की तैयारियों के बीच ऐसा क्या हुआ जो बात शादी टूटने तक पहुंच गई? इस सवाल का जवाब खुद मधु चोपड़ा ने दिया है.

इस वजह से टूटी सिद्धार्थ की शादी

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मां डॉक्टर मधु चोपड़ा ने स्पॉटबॉय को इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “बेटे सिद्धार्थ ने कहा कि अभी वो शादी के लिए तैयार नहीं है. उसे थोड़ा और टाइम चाहिए. मुझे भी लगता है कि शादी जैसा फैसला जल्दी में लेना ठीक नहीं है”. इंटरव्यू में मधु चोपड़ा ने बताया कि सिद्धार्थ और इशिता ने खुद अपनी मर्जी से इस शादी के लिए मना किया है. जिसके बाद दोनों के फैसले का सम्मान करते हुए उन पर शादी का कोई दबाव नहीं बनाया गया. लेकिन आपको बता दें हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर लोग इसे ही शादी टूटने का कारण बता रहे हैं.

हाल ही में हुई है इशिता की सर्जरी

दरअसल, हाल ही में इशिता की सर्जरी हुई है. ईशा ने अपनी सर्जरी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. कुछ लोग इसे भी शादी टूटने का कारण मान रहे हैं. बता दें, शादी टूटने के बाद इशिता ने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की. फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया, “Cheers to new beginnings. With a goodbye kiss to beautiful endings”. इस कैप्शन से तो यही पता चल रहा है कि शादी टूटने के बाद इशिता बेहद खुश हैं. हालांकि, मधु चोपड़ा ने तो शादी टूटने की वजह बता दी है लेकिन क्या ये वजह वाकई सच है इस बात में अभी भी संदेह है. क्योंकि देसी गर्ल भाई की शादी अटेंड करने के लिए भारत पहुंच चुकी थीं और उसके बाद अचानक इतना सब कुछ हो जाना कुछ हजम नहीं होता.

ऐसा रहा प्रियंका का करियर

बता दें, प्रियंका ने साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ का ख़िताब अपने नाम किया था. उन्होंने अपने करियर की शुरुवात साल 2003 में फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ़ ए स्पाई’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल थे. उसके बाद प्रियंका ने अंदाज़, एतराज़, फैशन जैसी अनेकों सुपरहिट फिल्में दी. हालांकि उन्हें पहचान मधुर भंडारकर की फिल्म ‘फैशन’ से मिली. प्रियंका ने अपनी मेहनत के दम पर अभिनय के क्षेत्र में अहम् मुकाम हासिल किया है. आज वह सबसे अधिक वेतन पाने वाली एक्ट्रेस हैं. वह सिर्फ भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी प्रसिद्ध हैं. हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट्स उनकी झोली में है.

पढ़ें क्या एक बार फिर से टूट गई प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ की शादी, मंगेतर ने किया ऐसा पोस्ट!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button