बॉलीवुड

Cannes Festival 2019: प्रियंका चोपड़ा के लुक की हुई तारीफ तो वहीं इन अदाकाराओं का लुक भी छाया

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलिवुड की देसी गर्ल जो अब सिर्फ बॉलीवुड नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेर रही हैं। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही खबरों में रहती हैं लेकिन बीते दिनों मेट गाला इवेंट में वो जहां अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रहीं वहीं वो इंडिया में सोशल मीडिया में काफी ट्रोल भी हुई। बता दें कि मेट गाला इवेंट के थीम के हिसाब से प्रियंका चोपड़ा ड्रेसअप हुई थी और उसी स्टाइल में उन्होंने अपना मेकअप और हेअरस्टाइल किया था लेकिन भारत में लोगों को उनका ये लुक पसंद नहीं आया।

लेकिन अब प्रियंका अपने जिस अवतार में नजर आई हैं उसके बाद तो प्रियंका के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 की शुरूआत 14 मई से हो गई है और इस फेस्टिवल में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने जलवे बिखेरने शुरू कर दिए हैं। इस फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने जलवे बिखेरे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा कान्स फिल्म फेस्टिवल में शाइनी ब्लैक और मरून कलर के गाउन में बहुत सुंदर लग रही हैं। इस गाउन को प्रियंका के लिए बिल्कुल परफेक्ट कहा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में प्रियंका चोपड़ा का लुक लोगों को काफी पसंद आया है और यही वजह हैं कि हर तरफ उनके चर्चे हो रहे हैं। वहीं प्रियंका के अलावा कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, ऐश्वर्या राय और सोनम कपूर ने भी अपने जलवे बिखेरे हैं। देखें तस्वीरें।

कंगना रनौत कांस फिल्म फेस्टिवल में रॉयल लुक में नजर आई। कंगना ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी जिसमें कमर पर हैवी वर्क था और हाथों में डार्क कलक के दस्ताने पहन कर अपने लुक को एक रॉयल लुक दिया।

 

वहीं दीपिका पादुकोण ने कान फेस्टिवल पीटर डंडास के गाउन में नजर आईं। दंदास ब्रांड का क्रीम बोल्ड गाउन जिसमें आगे की तरफ से एक बड़ा काला बो बना हुआ है। जिसको उन्होंने स्ट्रैपी ब्लैक एक्वाज़ुरा हील्स, हूप इयरिंग्स, और हाई पोनीटेल के साथ पूरा किया। दीपिका के इस लुक को काफी चर्चा हो रही है। दीपिका के फैंस ने उनकी काफी तारीफ की है यहां तक की रणवीर सिंह ने भी उनकी फोटोज पर स्टीमी कमेंट किए। बता दें कि दीपिका का मेकअप और हेयरस्टाइल लॉरिअल ब्रांड ने किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

Taaaaddaaaaa!!!?? #Cannes2019 @lorealmakeup @lorealhair @lorealskin

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

वहीं इस बार कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने भी एंट्री ली और अपने लुक से सबको हैरान कर दिया। बता दें कि जल्द ही हिना खान फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं जिसके चलते उन्होंने टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी को भी छोड़ दिया है। हालांकि वो कुछ समय बाद वो सीरियल में फिर से वापसी करेंगी।

Back to top button