दिलचस्प

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं IPL क्रिकेटर्स की पत्नियां, देखिए तस्वीरें

 

IPL सीजन 12 का दौर खत्म हो गया और मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को दो रनों से हरा दिया और आईपीएल-2019 का खिताब अपने नाम किया. इस लीग को ना सिर्फ क्रिकेट की दुनिया का बेस्ट माना जाता है बल्कि इस दौरान यहां पर ग्लैमर का भी खूब तड़का लगता है. फिर यहां पर चियरलीडर्स हों या फिर क्रिकेटर्स की पत्नियां हों, सभी अपने-अपने हिसाब से जलवा बिखेरती हैं और लोगों की नजरें भी वहीं टिक सी जाती है. मुंबई-इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक दूसरे के साथ टक्कर का मैच खेला लेकिन खिलाड़ियों की पत्नियां भी अपने ग्लैमर से लोगों का दिल जीतने में मशगूर रहती हैं. खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं IPL क्रिकेटर्स की पत्नियां, आपको कौन सी पसंद है ?

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती हैं IPL क्रिकेटर्स की पत्नियां

आईपीएल के दौरान कई बड़े क्रिकेटर्स जैसे महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, युवराज सिंह, सुरेश रैना नाम के क्रिकेटर्स हैं जिनकी पत्नी फील्ड में आकर अपने पति का उत्साह बढ़ाती हैं. मगर इनमें से सभी की खूबसूरती और स्टाइल अपने आप में कुछ और ही भाषा कहता है, चलिए बताते हैं उनके बारे में.

साक्षी धोनी

पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. साक्षी काफी ग्लैमरस हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. धोनी से साक्षी की शादी साल 2010 में हुई थी और इनकी एक बेटी जीवा भी है जो अपने पिता के सबसे करीब है.

हेजल कीच

क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच मॉडल और अभिनेत्री रह चुकी हैं और दिखने में वे बेहद हॉट नजर आती हैं. युवराज सिंह ने इनके साथ साल 2016 में शादी की थी वो भी पूरे पंजाबी रीति-रिवाज के साथ. युवराज और हेजल एक-दूसरे से प्यार करते थे और आज भी दोनों बहुत प्यार से साथ रहते हैं.

गीता बसरा

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अभिनेत्री गीता बसरा के साथ साल 2015 में शादी की थी. गीता ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. अब इनकी एक बेटी भी है जो अपनी मां गीता के साथ ज्यादा क्लोज हैं. हरभजन और गीता की कैमिस्ट्री इंस्टाग्राम पर देखने को मिलती है.

अनुष्का शर्मा

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में अनुष्का शर्मा हर किसी से ऊपर हैं और उन्होंने विराट के साथ साल 2017 में शादी की थी और इनकी शादी इटली के वेडिंग डेस्टिनेशन में हुई थी.

रीवाबा सोलंकी

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने साल 2016 में रीवाबा सोलंकी के साथ शादी की थी. राजकोट की रहने वाली रिवाबा पेशे से इंजीनियर हैं और किसी मल्टी नेशनल कंपनी में कार्यरत हैं.

Back to top button