बॉलीवुड

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर, लगाए गंभीर आरोप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत हमेशा ही अपने बयानों को लेकर के खबरों में बनी रहती हैं। कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो किसी भी मामले में अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती हैं। यहीं नहीं कंगना ने बॉलीवुड के कई जाने-माने एक्टर और एक्ट्रेसेस पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। वैसे तो कंगना सुर्खियों में अपने विवादों और अपनी फिल्मों को लेकर के सुर्खियों में रहती ही लेकिन वो अपने अफेयर्स को लेकर के भी काफी खबरों में रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कंगना का नाम आदित्य पंचोली के साथ अफेयर को लेकर के खबरों में आया था। दोनों का रिश्ता ठीक चल रहा था लेकिन अचानक ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ तो काफी विवाद हुआ। कंगना ने ब्रेकअप के बाद आदित्य पंचोली परशारीरिक हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था। ये मामला काफी ज्यादा खबरों में आया था और इसमें खूब विवाद भी हुए थे। हालांकि फिर ये मामला शांत हो गया था, लेकिन एक बार फिर से खबरें आ रही हैं अब आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली के खिलाफ शोषण और दुर्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज की थी और अब उनकी इसी शिकायत के खिलाफ आदित्य पंचोली ने कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ  काउंटर एफआईआर दर्ज कराई है। आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ रविवार को मुंबई के वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी इस शिकायत में आदित्य पंचोली ने दावा किया है कि कंगना रनौत के वकील ने उन्हें रेप केस दाखिल करने की धमकी दी है। उन्होंने सबूत के तौर पर वीडियो और फोन रिकॉर्डिंग भी जमा कराए हैं।

मिड डे से बातचीत आदित्य पंचोली ने कहा, “मैंने कंगना के खिलाफ मानहानि का केस पहले ही दर्ज कराया है। इस साल 6 जनवरी को कंगना के वकील ने मुझे धमकी दी कि अगर मैंने मानहानि का केस वापस नहीं लिया तो वो मेरे ऊपर रेप का मुकदमा दर्ज कराएंगी। लेकिन शुक्र है कि मैंने उनके साथ 18 मिनट की मुलाकात रिकॉर्ड की है।’

आदित्य के साथ कंगना के रिश्ते

कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आदित्य पंचोली के साथ अपने रिश्तों के बारे में कहा था, ”मैं मुंबई में बिलकुल नई थी, 18 साल की भी नहीं थी और एक हॉस्टल में रहती थी। तब आदित्य पंचोली ने मुझे एक फ्लैट दिया था लेकिन उन्होंने वहां मुझे हाउस अरेस्ट कर दिया। मैंने इस बारे में उनकी पत्नी से बात की लेकिन उन्होंने भी मेरी मदद करने से इंकार कर दिया। मैं बड़ी मुश्किल से खिड़की से कूदकर उस घर से निकल पाई। बाद में अनुराग बासु और उनकी पत्नी ने मेरी मदद की, अनुराग ने 15 दिन तक मुझे अपने ऑफ़िस में छिपाकर रखा।” 

आदित्य ने दिया था जवाब

कंगना के इन लगाए गए आरोपों के बाद आदित्य पंचोली ने एक प्रेस कांफ्रेस करके उनको जवाब दिया था और कहा थी कि कंगना द्वारा उनपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। एक पत्रकार ने पंचोली से जब पूछा कि अगर अभी कंगना उनके सामने आ जाएं तो वे क्या कहेंगे। इसके जवाब में पंचोली ने हाथ जोड़कर हंसते हुए कहा, ”नमस्ते क्वीन, हमें माफ कर दो।’

Back to top button