विशेष

बॉलीवुड सुपरस्टार बन गया है बिग-बी के बगल में बैठा ये बच्चा, कमा ली है 2800 करोड़ की प्रॉपर्टी

हर किसी का बचपन सुहाना होता है चाहे वह आम आदमी हो या कोई सुपरस्टार. बचपन के दिन हमेशा याद रहते हैं. बचपन की याद ताजा करने का सबसे आसान तरीका होता है बचपन की तस्वीर देखना. अपने बचपन की तस्वीर लगभग हर किसी के पास होती है और जब वह इन्हें देखते हैं तो अपने बचपन में खो जाते हैं. बात करें बॉलीवुड की तो यहां पर एक से बढ़कर एक सुपरस्टार मौजूद हैं. हर सुपरस्टार की अपनी एक फैन फॉलोइंग होती है. उनके फैन्स अपने चहेते सितारे के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. फैन्स में सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुकता बनी रहती है. वह उनके बारे में छोटी सी छोटी जानकारी हासिल करना चाहते हैं. ऐसे में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो फैन्स के लिए अपने छोटे-मोटे सीक्रेट्स खुद ही बता दते हैं. कुछ सितारे तो अपनी बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक ये सब बातें क्यों कर रहे हैं? हम बचपन की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपके लिये बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता की तस्वीर लेकर आये हैं जो आज बॉलीवुड का सुपरस्टार है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम कर चुका है. यह तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 

बिग-बी के बगल में बैठा है बॉलीवुड का सुपरस्टार

इस तस्वीर में हम बॉलीवुड के शहनशाह अमिताभ बच्चन को देख सकते हैं. ठीक उनके बगल में एक छोटा बच्चा बैठा हुआ है जो बेहद मासूम दिख रहा है. बस आपको हमें यही बताना है कि बिग-बी के बगल में बैठा हुआ ये बच्चा कौन है. आपकी जानकारी के लिए बता दें ये बच्चा आज बॉलीवुड का सुपरस्टार बन चुका है और इनके साथ काम करने के लिए अभिनेत्रियां तरसती हैं. क्या हुआ नहीं पहचाना? अगर आपने अब तक इस बच्चे को नहीं पहचाना तो कोई बात नहीं. चलिए हम आपको बता देते हैं कि ये बच्चा कौन है. बता दें, अमिताभ बच्चन के बगल में बैठा ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के हैंडसम हंक ह्रितिक रोशन हैं. आज की डेट में ह्रितिक बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं और आप हैरान रह जाएंगे जब आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में पता चलेगा.

2800 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं ह्रितिक

बता दें, बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेताओं के साथ-साथ हृतिक की गिनती इंडस्ट्री के सबसे अमीर अभिनेताओं में भी की जाती है. आज की तारीख मं ह्रितिक के पास कुल 2800 करोड़ रुपये की संपत्ति है. ये आंकड़ा अपने आप में बहुत बड़ा है जिसे ह्रितिक ने पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है. वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों ह्रितिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वह सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ह्रितिक के फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें सामने आई अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या की ग्लैमरस तस्वीरें, लेटेस्ट फोटो में दिखीं बेहद खूबसूरत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button