बॉलीवुड

बॉलीवुड सेलेब्स ने कुछ इस तरह मनाया मदर्स डे, देखें क्या रहा खास

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: मां एक ऐसा रूप है जिसे भगवान का दर्जा दिया गया है। कहा जाता है क्योंकि भगवान हर किसी के पास हर वक्त नहीं हो सकता है इसीलिए उसनें मां को इस धरती पर भेजा है। एक मां और बच्चे का रिश्ता कितना अटूट और गहरा होता है इस बात से हर कोई वाकिफ है। बता दें कि 12 मई को मदर्स डे मनाया गया है। सोशल मीडिया पर इस दिन को बहुत अच्छे से सेलीब्रेट किया गया। बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी इस दिन को सभी सेबेल्स ने काफी जोर-शोर से मनाया।

सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मौके पर अपनी मां के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और अपनी मां को इस दिन की शुभकामनाएं दी।तो चलिए आपको बताते हैं कि सभी सेलेब्स ने किस तरह से इस दिन को और खास बनाया और कौन सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी मां सोनी राजदान और अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उनको मदर्स डे विश किया है।

 

View this post on Instagram

 

My happy place.. ?‍?love you mama ??❤ @sonirazdan

A post shared by Alia ? (@aliaabhatt) on

सोहा अली खान

सैफ अली खान की बहन और एक्ट्रेस सोहा अली खान ने भी मां के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। मां और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के साथ तस्वीर साझा करते हुए सोहा ने उनके लिए प्यारभरा कैप्शन भी लिखा है।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस ने भी मदर्स डे पर अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की। जैकलीन ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,‘ मैं अपनी मां को याद करती हूं हैप्पी मम्मी (मदर्स) डे।

 

View this post on Instagram

 

Missing my mama ? happy mummy’s day!

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

जेनेलिया डिसूजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने भी मदर्स डे पर अपनी मां और सास की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि जेनेलिया डिसूजा एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी हैं।

विक्की कौशल

इन दिनों बॉलीवुड में फेमस हुए  विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें वो अपनी मां के साथ वीडियो चैट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Latitudes and longitudes away, it’s still her smile that completes my day. माँ ❤️

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने मदर्स डे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिल्पा अपनी मां और अपने बेटे के साथ योगा करते नजर आ रही हैं।

शबाना आजमी

एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपनी मां के साथ ट्विटर अकाउंट से अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा,‘ मैं आपकी वजह से हूं।

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने ‘अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आपने हमेशा मुझे रोशनी दिखाया है, मुझे प्रेरित किया और मेरे साथ मजबूती के साथ खड़ी रहीं। आपकी वजह से मैं हूं।’

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां और अपनी बहन के साथ अपने इंस्टाग्राम से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

Happy Mother’s Day ♥️♥️♥️ from ours to urs

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

Happy Mother’s Day ♥️♥️♥️ from ours to urs

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on May 12, 2019 at 12:52am PDT

 

Back to top button