पहली बार फैमिली प्लानिंग को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताई मैं बनना चाहती हूं लेकिन मां बनने के लिए बेताब हैं प्रियंका चोपड़ा, इंटरव्यू के दौरान जाहिर की अपनी इच्छा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी खबरों में हैं। बता दें कि मेट गाला इवेंट 2019 में अपनी ड्रेस और अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हुई प्रियंका को भले ही भारत में लोगों ने ट्रोल किया हो लेकिन विदेश में उनके इस स्टाइल की काफी सराहना हो रही है। बता दें कि प्रियंका इस इवेंट में निक जोनास के साथ पहुंचे थी। निक ने इवेंट में व्हाइट कलर का सूट पहन रखा था।

बता दें कि निक और प्रियंका ने बीते साल दिसंबर महीने में जोधपुर में शादी की थी और दोनों में बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों हर फंक्शन और इवेंट में साथ में ही पहुंचते हैं। निक और प्रियंका को साथ में देखकर साफ समझ आता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉडिंग हैं और दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं और एक-दूसरे का सम्मान भी करते हैं। बीच में खबरें आई थी की निक और प्रियंका फैमिली प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन तब उन खबरों को महज एक अफवाह बताया था। लेकिन अब प्रियंका ने अपनी फैमिली प्लैनिंग को लेकर के खुलकर बात की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में प्रियंका ने फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए बोला कि- मैं हमेशा से मां बनना चाहती हूं और ये भगवान की इच्छा के अनुसार होगा। बता दें कि इससे पहले एक चैट शो के दौरान निक ने पिता बनने की इच्छा व्यक्त की थी और बताया था कि वो पिता बनने के बाद अपने बच्चों से अपने जीवन के अनुभवों को शेयर करेंगे।

बता दें कि हाल ही में प्रियंका के जेठ और निक के बड़े भाई जो जोनास ने भी अपनी गर्लफ्रेंड सोफी टर्नर से शादी कर ली है। जो और सोफी की शादी लॉस वेगास में 1 मई के दिन अचानक हुई थी। इस शादी के बारे में किसी को भी पता नहीं था। अपनी इस अचानक शादी से जो और सोफी टर्नर ने दुनिया भर के अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। यह शादी बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड के बाद हुई जिसे डिप्लो के इंस्टाग्राम लाइव फीड पर दिखाया गयाऔर एल्विस इम्पर्सनेटर द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी।

शादी के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, “यह वाकई में बेहद मजेदार था। हम बिलबोर्ड्स में थे। मुझे लगता है कि जो के मन में पहले से ही ऐसा कुछ करने का विचार था, लेकिन हम बिलबोर्ड्स में थे और उसके पास छोटे-छोटे ब्लैक कार्ड्स थे जो हम सभी को मिले।”

प्रियंका ने आगे कहा, “हमें उस समय अपना जो भी दोस्त मिला हम उसे अचानक से आमंत्रित कर रहे थे। हमने तभी शादी की तैयारियां की, हम सीधे वहीं से चैपल गए और लोगों से वहां पहुंचने की विनती की। हमारे साथ डिप्लो, खालिद थे, वे पहुंचे, वे वाकई में काफी स्वीट थे।”

वहीं निक के भाई की शादी तो हो गई लेकिन प्रियंका के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा का रोका एक बार फिर से टूट गया है। बता दें कि फरवरी में ही सिद्धार्थ और इशिता का रोका हुआ था और अप्रैल में दोनों की शादी होनी थी। लेकिन पहले इशिता की बीमारी के चलते उनकी शादी की डेट आगे बढ़ाने की बात की थी लेकिन बाद में पता लगा की दोनों की शादी टूट गई है।