बॉलीवुड

फिल्म कलंक की असफलता पर आया वरूण धवन का बयान बोले, मैं नहीं समझ पा रहा क्या कहूं

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का इंतजार तो दर्शक बेसब्री से कर रहे थे, क्योंकि इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखकर और साथ ही इतने बड़े सितारों को साथ में देखकर सबको उम्मीद थी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। लेकिन हुआ इसका कुछ उल्टा ही। बता दें कि 150 करोड़ रूपए के बजट में बनी ये मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छूं पाई। ये फिल्म दर्शकों को उतनी पसंद नहीं आई जितनी दर्शको ने इस फिल्म से उम्मीदें लगा रखी थी।

बता दें कि फिल्म कलंक के फ्लॉप होने पर पहली बार वरूण धवन का बयान आया है। वरूण ने अपने जन्मदिन के मौके पर कहा कि, ‘मेरा 32वां बर्थडे था लेकिन मुझे कुछ भी अच्छा नहीं लग रहा था । मैं फिल्म की असफलता से थोड़ा दुखी था। मैं सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि इस पर कैसे रिएक्ट करूं ।’

‘कई लोगों ने मुझसे कहा कि इस दुख को किसी को दिखाने की जरूरत नहीं है । असफलता जिंदगी का हिस्सा है । मेरे दोस्त मेरे साथ हैं । बर्थडे पर मेरे दोस्त मेरे पास आए और कहा कि अपना बैग पैक करो । मैंने उनसे पूछा कि हम कहां जा रहे हैं । उन्होंने कहा थाईलैंड । डेढ़ घंटे के सफर के बाद हम थाईलैंड पहुंच गए और अब सब ठीक है ।’

बता दें कि सिर्फ वरूण ही नहीं बल्कि आलिया की फिल्म की असफलता से काफी निराश है कुछ समय पहले उन्होंने भी फिल्म की असफलता पर बयान दिया था। आलिया ने कहा था कि, “जनता की अदालत सबसे बड़ी अदालत है। मैं अपनी फिल्म का समीक्षा नहीं कर सकती, क्योंकि इसके लिए जनता है। अगर जनता को फिल्म पसंद नहीं आई तो यह जाहिर सी बात है कि फिल्म अच्छी नहीं होगी। आलिया आगे कहती हैं कि,“इस बात को हमें स्वीकार कर आगे बढ़ना चाहिए और अगली बार बेहतर प्रदर्शन कर दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करनी चाहिए।”

वैसे बात करें आलिया और वरूण की तो इन दोनों की ही ऑनलाइन केमिस्ट्री लोगों को खासा पसंद आई हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर खासा पसंद किया। लेकिन फिल्म की असफलता ने सारी मेहनत मिट्टी में मिला दी। बता दें कि जिस दिन फिल्म रिलीज हुई थी उसी दिन ही क्रिटिक्स ने फिल्म के रिलीज होने के कुछ देर बाद ही अपने रिव्यू दे दिए थे। तरूण आदर्श ने फिल्म को निराशाजनक बताते हुए महज 2 स्टार दिए थे। लेकिन फिल्म में आलिया के किरदार की तारीफ की गई थी।

बता दें कि जिस फिल्म को रिलीज किया गया उस दिन तो फिल्म को बंपर ओपनिंग मिली। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रुपये कमाकर नया रिकॉर्ड बना दिया लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने 11.45 करोड़, तीसरे दिन 11.60 करोड़, चौथे दिन 9.75 करोड़ और पांचवे दिन 11.63 करोड़ रुपये का कारोबार किया। पूरा वीकेंड और अकेली बड़ी फिल्म होने के बावजूद फिल्म ने केवल 66.03 करोड़ की ही कमाई कर पाई थी।

Back to top button