Viral

सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गए ये आम लोग, कोई बना पाकिस्तानी तैमूर तो किसी ने मारी आंख

एक दौर था जब किसी को सफल होने के लिए कई सालों तक संघर्ष करना पड़ता था. उसमें भी सफल होंगे या नहीं इसमें डाउट रहता था लेकिन आज का समय ऐसा हो गया है जिसमें लोग कुछ भी करतब दिखाते हुए सोशल मीडिया पर डाल देते हैं और मशहूर हो जाते हैं. उन्हें दुनिया के कोने-कोने में लोग पहचानने लगते हैं, फिर मीडिया उनके बारे में लिखना शुरु कर देती है और उनका नाम हर कोई लेने लगता, अपने देश में उनका चेहरा भी पहचान लेते हैं. कुछ ऐसी ही किस्मत बदली कुछ लोगों को जब सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गए ये आम लोग, फिर क्या हुआ ये तो सबको पता है.

सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन गए ये आम लोग

नाम, पैसा और शोहरत हर किसी के सपने का हिस्सा होता है. हर कोई सपना देखता है कि वो हर किसी में पहचाना जाए और उन्हें इसके साथ ही रुपया भी मिले. बीते दिनों कुछ ऐसे लोग सामने आए जो पलक झपकते ही सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो गए. आज हम आपको उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं.

प्रिया प्रकाश वॉरियर

मलयालम फिल्मों की न्यूकमर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर का 26 सेकेंड का वीडियो से प्रिया प्रकाश की आंखों का जादू लोगों पर ऐसे चढा़ कि ये रातोंरात स्टार बन गई. इस वीडियो में उनके चेहरे के एक्सप्रेशन और आंखों की चुलबुली अदाओं को कईयों का दिल धड़का दिया था. यहां तक कि वह नेशनल क्रश बन गई थीं. यहां तक की प्रिया के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बढ़ गई.

डब्बू अंकल

पिछले साल अपने साले की शादी में डांस करने वाले डब्बू अंकल का ये वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया और शेयर होते ही ये वायरल हो गया था. इस वीडियो के वायरल होने पर इनका हमेशा का सपना गोविंदा से मिलने का पूरा हो गया. इसके बाद डब्बू अंकल के दो तीन वीडियो आए और वायरल होते हुए पॉपुलर होते गए. इनका

अहमद शाह

पिछले कुछ महीनों में पाकिस्तान का एक छोटा सा क्यूट बच्चा दिल जीतने वाली मुस्कान के साथ सोशल मीडिया पर आया. गोल-मटोल सा दिखने वाले इस बच्चे का नाम अहमद शाह है और इसने अपनी अफगानी भाषा से सबका दिल जीत लिया है. इस बच्चे को पाकिस्तान का तैमूर कहा जाने लगा और इनकी फैन फॉलोविंग भी रातों-रात बढ़ गई है.

दीपिका घोष

इनके एक 6 सेकेंड के वीडियो ने इस लड़की को स्टार बना दिया था. इस मिस्ट्री गर्ल का नाम दीपिका घोष है और 5 मई को हैदराबाद और बैंगलोर के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान हर किसी की निगाह इनके ऊपर टिक गई. लाल रंग के टॉप और जींस में आई इस फैन ने कैमरामैन का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

सोमवती

पिछले साल कुछ वीडियो वायरल हुए जिसमें एक साधारण सी दिखने वाली महिला ने तहलका मचा दिया था. उसका एक ही डायलॉग था, हैलो फ्रैंड्स चाय पीलो. इस लाइन पर कई अलग-अलग पेजेस पर लोग सोमवती नाम की इस महिला का मेमे बना लगे और ये रातों-रात फेमस हो गई थी. इसके बाद सोमवती ने एक के बाद एक कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए और सभी को ज्यादा से ज्यादा व्यूज मिलते और ये फेमस हो गईं.

Back to top button