बॉलीवुड

बिना शादी किए लिव-इन में रहती हैं ये एक्ट्रेसेस, एक तो बनने वाली है कुंवारी मां

भारत में आज भी कुंवारे लड़के या लड़कियों को लोगों की शकभरी निगाहों का सामना करना पड़ता है लेकिन जिन्हें समाज की परवाह नहीं वे हमेशा अपने दिल की ही करते हैं. एक दौर था सिर्फ विदेशों में कुंवारे लड़के-लड़कियां लिव-इन में रहते थे लेकिन अब ये प्रावधान भारत में भी हो गया है. फिल्मों में भी इसे जोरों से दिखाया जाने लगा है. असल जिंदगी में आम लोगों में तो ये कम सुनने को मिलता है लेकिन सेलिब्रिटीज लिव इन में कई साल पहले ही रह चुके हैं जबकि इसका प्रावधान अब लोगों को ज्यादा समझ आने लगा है. उसी तरह से आज हम जिन एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं वो भी लिव इन में रहने लगी हैं. इनके बारे में लोग बातें करते हैं कि बिना शादी किए लिव-इन में रहती हैं ये एक्ट्रेसेस, कुछ तो शादी करने वाले हैं लेकिन कुछ के बारे में कहा नहीं जा सकता.

बिना शादी किए लिव-इन में रहती हैं ये एक्ट्रेसेस

आज हम आपको बॉलीवुड ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी लेकिन फिर भी अपने पार्टनर के साथ लिव इन में रहती हैं.

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन 43 साल की उम्र में भी अकेली हैं इन्होंने शादी नहीं की. मगर पिछले साल से ये अपने 27 साल के ब्वॉयफ्रेंड के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फिर दीपावली का त्योहार हो, न्यू ईयर का सेलिब्रेशन हो या फिर सुष्मिता के पिता का जन्मदिन हो. उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन एक मॉडल हैं और सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड और दो गोद ली हुई बेटियों के साथ एक ही घर में रहती हैं. खबरें हैं कि सुष्मिता ने अपने माता-पिता को रोहमन से मिलवा दिया है और अब सभी शादी के लिए तैयार हैं. अगले साल तक ये शादी कर सकते हैं.

एमी जैक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्शन ने अक्षय कुमार के साथ सिंह इज ब्लिंग और 2.0 जैसी फिल्मों में काम किया है. इन दिनों पिछले साल से एमी अमेरिका में अपने फिरंगी ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज के साथ रह रही हैं. अब तो खबरें हैं कि वो मां बनने वाली हैं और अभी उन्होंने जॉर्ज के साथ शादी नही की है. सगाई की तस्वीरों के साथ उन्होंने प्रेग्नेंसी की खबर भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. इनकी शादी अगले साल की शुरुआत में हो सकती है ऐसी ऐमी जैक्शन ने खुद बताया है.

गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अर्जुन रामपाल पहले से ही शादीशुदा हैं, लेकिन अब उनका अपनी पहली पत्नी के साथ रिश्ता ठीक नहीं चल रहा और उन्होंने उनसे दूरी बनाकर एक मॉडल के साथ जिंदगी जीने के बारे में सोच रहे हैं. अर्जुन के मुताबिक उनकी सोच उनकी पत्नी से नहीं मिल पाने की वजह से वे उनको तलाक दे दिया था. अर्जुन रामपाल ने अपनी पहली पत्नी मेहर के साथ सारे रिश्ते खत्म कर देने के बाद अब वो अपनी गर्लफ्रेंड और मशहूर सेलेब गेब्रिएला के साथ लिवइन में रहते हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गेब्रिएला इन दिनों प्रेग्नेंट हैं.

Back to top button