बॉलीवुड

सलमान के अब बाद अतुल ने निकाली प्रियंका पर भड़ास, कहा- ‘उसने मुझे मैसेज भी नहीं किया और…’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लंबे समय के बाद फिल्म ‘स्काई इज द पिंक’ से कमबैक करने जा रही है। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘स्काई इज द पिंक’ की शूटिंग खत्म की है, जिसके बाद अब सिर्फ पोस्ट प्रोडक्शन का ही काम बचा हुआ है, ऐसे में जल्द ही पर्दे पर यह फिल्म रिलीज होगी। इस फिल्म को साइन करने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत को छोड़ दिया था, जिसके बाद सभी नाराज हुए। इसी सिलसिले में फिल्म भारत को छोड़ने के एक साल बाद प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने प्रियंका चोपड़ा पर भड़ास निकाली है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘स्काई इज द पिंक’ से पहले प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत साइन की थी, लेकिन दो दिन की शूटिंग के बाद उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया, जिसके बाद सभी लोग उनसे नाराज हो गए थे, लेकिन उस समय प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा था। इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इसे प्रियंका का निजी मामला बता दिया था, लेकिन अब जाकर उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की है, जिससे साफ जाहिर हो रहा है कि वे आज भी प्रियंका चोपड़ा से काफी ज्यादा नाराज़ हैं।

मुझे तो शुरु से ही कैटरीना पसंद थीं- अतुल अग्निहोत्री

प्रियंका चोपड़ा द्वारा फिल्म छोड़ कर जाने पर पहली बार अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि फिल्म भारत के लिए मेरी पहली पसंद कैटरीना कैफ ही थी, लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास जफर को प्रियंका चोपड़ा पसंद थी और उन्होंने इसके लिए प्रियंका को ले भी लिया। हालांकि, जब मुझे पता चला कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत छोड़ दी तो मैंने ज्यादा नहीं सोचा, क्योंकि मुझे लगा कि ये किसी न किसी रुप में सही ही हुआ होगा, लेकिन हमारे लिए रास्ते आसान नहीं थे।

प्रियंका चोपड़ा ने मुझे मैसेज भी नहीं किया- अतुल अग्निहोत्री

अतुल अग्निहोत्री ने आगे कहा कि प्रियंका ने मुझे कभी भी फिल्म भारत को लेकर मैसेज नहीं किया। इतना ही नहीं, उसने मुझसे इस संदर्भ में बात करना भी ज़रूरी नहीं समझा। अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि जब मैं सेट पर पहुंचा तो मुझे पता चला कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है, क्योंकि उन्हें शादी करनी थी। अतुल अग्निहोत्री ने कहा कि प्रियंका शादी कर रही थी, जो ज़िंदगी का सबसे बड़ा फैसला था, लेकिन मुझे और भी ज्यादा खुशी होती कि वह मुझे मैसेज कर देती।

सलमान खान का भी छलका था दर्द

हाल ही में सलमान खान ने भी प्रियंका चोपड़ा को लेकर बयान दिया था। सलमान खान ने कहा था कि उसे शादी करने के लिए समय चाहिए था, तो वह हमें बता देती, लेकिन उसने नहीं किया और अचानक से ही फिल्म छोड़ दिया। बता दें कि प्रियंका से सलमान खान की नाराज़गी अभी तक दूर नहीं हुई है, लेकिन उसे कभी जगजाहिर नहीं करते हैं।

Back to top button