बॉलीवुड

हर लड़की में सलमान खान ढूंढते हैं ये खूबी इसी वजह से नहीं हो पा रही हैं उनकी शादी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हंक कहे जाने वाले सबके चहेते भाईजान की शादी का इंतजार तो उनके फैंस ना जाने कितने सालों से कर रहे हैं लेकिन सलमान खान है कि वो कब शादी करेंगे और किस से शादी करेगें इस बात का खुलासा आज तक नहीं हो पाया है। बता दें कि सलमान खान की शादी कब होगी ये एक ऐसा सवाल है जिसका जवाब तो हर कोई जानना चाहता है लेकिन आज तक किसी को पता नहीं लगा है।

सलमान खान का नाम वैसे तो बॉलीवुड के कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा लेकिन उनका रिश्ता जितनी जल्दी खबरों में आया उतनी ही जल्दी उनका वो रिश्ता खत्म भी हो गया। बात करें फिल्मों की तो इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म भारत को लेकर के काफी वयस्त चल रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को हाल ही में खत्म किया है और वो अब अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। उनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। बता दें कि सलमान खान की शादी को लेकर उनके पिता सलीम खान ने एक खुलासा किया है।

दरअसल, सलीम खान ने एक इंटरव्यू में वो वजह बताई जिस वजह से सलमान खान शादी नहीं कर रहे हैं। सलीम से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि’आखिर क्यों सलमान खान का घर आजतक नहीं बस पाया? जबकि उनका नाम लगातार बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं के साथ जुड़ता रहा है? सलीम ने इस सवाल का जो जवाब दिया वो काफी चौंकाने वाला था। हर कोई सलीम के जवाब से हैरान था

सलीम खान ने बताया था ‘जब सलमान के किसी रिलेशन की शुरुआत होती है तब तो सबकुछ ठीक चल रहा होता है और सब कुछ अच्छा लगता है, लेकिन उसके कुछ समय बाद ही जब सलमान उस लड़की में अपनी मां की झलक देखने लगते हैं तो बस यहीं से मामला खराब होना शुरू जाता है।’ लेकिन, अब कोई भी नहीं जानता कि सलमान खान शादी कब करेंगे। फिलहाल तो वह अपनी फिल्मों को लेकर इतने बिजी हैं कि घरवालों के साथ समय बिताने के लिए भी उनके पास फुर्सत नहीं है।

बता दें कि बीते कुछ समय से सलमान खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं कर पाई है। जिससे सलमान खान के फैंस भी काफी निराश हुए हैं। जिसके बाद हर साल की तरह इस साल भी ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्म भारत के जरिए अपने फैंस को तोहफा दे रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखने के बाद दर्शकों ने इसे काफी पसंद किया है। लेकिन अब इंतजार है तो उस वक्त का जब 5 जून को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी और दर्शकों को ये फिल्म कितनी पसंद आएगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इस फिल्म में कटरीना से पहले फिल्म मेकर्स की पसंद प्रियंका चोपड़ा थी लेकिन फिर अपनी शादी के चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया जिसके बाद कैट की फिल्म में जगह मिली।

Back to top button