बॉलीवुड

ना ही आमिर और ना ही रणवीर बल्कि इस एक्टर से साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं मनाुषी छिल्लर

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली हरियाणा की मानुषी छिल्लर एमबीबीएस की छात्रा हैं। बता दें कि जब से मानुषी मिस वर्ल्ड बनीं हैं तभी से खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही फिल्मों में एंट्री करने वाली हैं, लेकिन मानुषी ने उस वक्त फिल्मों में काम करने को लेकर मना कर दिया था। बता दें कि मानुषी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा अवश्य किया था कि वो अगर फिल्मों में काम करती हैं तो उनका सपना आमिर खान के साथ काम करने का है।

बॉयोपिक से करेंगी डेब्यू

 

बता दें कि एक बार फिर से मानुषी छिल्लर खबरों में हैं और इस बार उनके खबरों में आने की वजह है उनकी बॉलीवुड में एंट्री। खबरों की मानें तो मानुषी जल्द ही बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि की अक्षय कुमार के साथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं। खबरों की मानें तो अक्षय और मानुषी जल्द ही पृथ्वीराज चौहान की बॉयोपिक में साथ में काम कर सकते हैं। फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूसर करेगा।

मानुषी का रोल

सूत्रों के मुातबिक मानुषी छिल्लर ने यह फिल्म साइन कर ली हैं और इसमें वो अक्षय के अपोजिट लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। फिल्म में मानुषी संयुक्ता का किरदार निभाएंगी। और अक्षय कुमार पृथ्वीराज का। फिल्म में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिलेगा।

वहीं, आदित्य चोपड़ा का मानना है कि मानुषी का स्क्रीन प्रेजेंटेशन बेहद अच्छा है। बता दें कि मानुषी इन दिनों एक्टिंग और डांस वर्कशाप पर ध्यान दे रही हैं। इसके पहले मानुषी को लेकर खबरें थी की वो शाहरूख खान के साथ फिल्मों में आ सकती हैं। जिस तरह से फराह खान ने दीपिका पादुकोण को बड़ा ब्रेक दिया था ठीक उसी तरह वह मानुषी को भी फिल्मों में लॉन्च कर सकती हैं।

बता दें कि इस खबर की अभी किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि इसके पहले भी मानुषी के फिल्मों में आने को लेकर के कई तरह की खबरें सामनें आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मानुषी का नाम पहले रणवीर सिंह के साथ सुनने में आया था। माना जा रहा था कि वह फिल्मों में रणवीर के साथ डेब्यू कर सकती हैं। बता दें कि मानुषी और रणवीर सिंह एक साथ एक विज्ञापन में भी साथ में काम कर चुके हैं।

अब इंतजार है तो बस तब का जब मानुषी का इस फिल्म को लेकर के आधिकारिक घोषणा की जाएगी। उनके फैंस उनकों फिल्मों में देखने के लिए काफी बेताब हैं। और जब उनका यह डेब्यू अक्षय कुमार के साथ इतनी बड़ी फिल्म से हो तो हर किसी की आंखे उन्हीं पर टिकी होंगी कि मिस वर्ल्ड का खिताब पा चुकी मानुषी फिल्मों में कितना अच्छा काम कर पाती हैं।

Back to top button