दिलचस्प

आईपीएल में RCB के खराब प्रदर्शन पर माल्या का तंज, कहा- ‘कागजी शेर है बैंगलोर की टीम’

आईपीएल का यह सीजन अभी तक जहां कुछ टीमों के लिए अच्छा रहा, तो वहीं कुछ टीमों के लिए काफी खराब रहा। इसी सिलसिले में विराट कोहली की टीम बैंगलोर ने एक बार फिर से आईपीएल में खराब प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं, इस बार प्रदर्शन से फैंस काफी ज्यादा निराश हुए, जिसकी वजह से टीम की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम बैंगलोर इस सीजन के शुरुआत से ही लड़खड़ाती हुई नजर आई, जिसके बाद कमबैक करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाई। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आईपीएल के इस सीजन में विराट की टीम का प्रदर्शन उम्मीद से काफी ज्यादा बेकार रहा, जिसकी वजह से दिग्गजों ने टीम को आड़े हाथों लिया। इसी कड़ी में बैंगलोर टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने बड़ा बयान दिया है। विजय माल्या पहले बैंगलोर के टीम के मालिक हुआ करते थे, जिसकी वजह से अब उन्होंने आईपीएल के इस सीजन पर बड़ा बयान दिया है और विराट की टीम को आड़े हाथों लिया है। माल्या कभी बैंगलोर के टीम के मालिक हुआ करते थे, लेकिन अब वह देश छोड़ कर भाग चुका है।

पेपर पर ही अच्छी है बैंगलोर की टीम- विजय माल्या

आईपीएल के इस सीजन में बैंगलोर के टीम पर निशाना साधते हुए विजय माल्या ने कहा कि बैंगलोर की टीम की लाइन लेंथ सिर्फ पेपर पर ही अच्छी रहती है। माल्या ने आगे कहा कि विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटमेयर व टिम साउदी जैसे स्टार खिलाड़ियों से सजी बेंगलुरु की टीम का प्रदर्शन जीरो रहा है, जिसकी वजह से ये सभी सिर्फ कागज के शेर हैं, मैदान में बिल्कुल जीरो हैं। माल्या ने कहा कि यह टीम काफी अच्छी थी, लेकिन अफसोस सिर्फ पेपर पर ही नजर आई।

शुरुआत से ही बैकफुट पर थी बैंगलोर

आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली की टीम बैंगलोर ने शुरुआती दौर में हार का सिक्सर लगाया, जिससे फैंस काफी ज्यादा निराश हुए। हार के बाद कमबैक करते हुए बैंगलोर ने इस सीजन में कुल 5 मुकाबले जीते, जिसकी वजह प्लेऑफ से बाहर जाना पड़ा। बता दें कि अभी तक बैंगलोर की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है, लेकिन फैंस में काफी उत्साह रहता है और नई उम्मीद के साथ अगले साल बैंगलोर को चीयर्स करते हुए नजर आते हैं।

खराब प्रदर्शन के बाद इमोशनल हुए थे विराट कोहली

इस सीजन में खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने अपने फैंस के लिए एक भावुक संदेश भेजा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आपके समर्थन और प्यार के लिए सबको धन्यवाद। साथ ही कहा कि हम नई उम्मीद के साथ अगले साल अच्छा प्रदर्शन करेंगे, इस साल के लिए माफी, लेकिन आप से उम्मीद है कि आप अगले साल भी हमें इसी तरह से सपोर्ट करते रहेंगे, जिससे हमारी हिम्मत बनी रहेगी।

Back to top button