फिल्म साइन करने से पहले बड़ी अजीबोगरीब शर्तें रखते हैं बॉलीवुड के ये 6 स्टार्स फिल्म के लिए हाँ बोलने के पहले इन सितारों की होती हैं अजीब मांग, करीना की डिमांड जान यकीन नहीं करेंगे

बॉलीवुड सितारों का रुतबा बहुत बड़ा होता हैं. खासकर कि जो स्टार्स इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम कर चुके हैं यहाँ उनकी ज्यादा चलती हैं. मसलन वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में कुछ रूल्स सेट हैं जिनका पालन सभी एक्टर्स को करना पड़ता हैं. ज्यादातर मामलो में फिल्म से रिलेटेड मामलो में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की अधिक चलती हैं. लेकिन यहाँ कुछ मेगा स्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी डिमांड के आगे इन्हें भी झुकना पड़ता हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो फिल्म साइन करते समय बड़ी ही अजीब मांगे रखते हैं.

सलमान खान

सलमान वर्तमान में बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता हैं. उनकी हर फिल्म निश्चित रूप से 100 करोड़ के ऊपर का बिजनेस करती हैं. कई बार तो ये आकड़ा 300 करोड़ के पार भी चला जाता हैं. वे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने के लिए भी जाने जाते हैं. सलमान की किसी भी फिल्म को साइन करने के पहले बस एक ही मांग रहती हैं कि वो ऑन स्क्रीन किसी भी अभिनेत्री को ‘किस’ नहीं करेंगे. साथ ही वे किसी प्रकार का बोल्ड सीन भी नहीं करते हैं. सलमान के स्टारडम को देखते हुए फिल्म प्रोड्यूसर ख़ुशी ख़ुशी ये डिमांड स्वीकार कर लेते हैं.

ऋतिक रोशन

ऋतिक बॉलीवुड के सबसे हैंडसैम अभिनेता हैं. करोड़ो लड़कियां उनकी एक झलक देखने के लिए तरसती हैं. ऋतिक खुद की परफेक्ट बॉडी को मेंटेन रखने के लिए रोजाना जिम जाते हैं और ख़ास डाईट फॉलो करते हैं. यही वजह हैं कि वो जब भी फिल्म साइन करते हैं तो शूटिंग लोकेशन वाली सिटी में उपलब्ध बेस्ट जिम की डिमांड करते हैं. साथ ही वे अपने पर्सनल शेफ को भी खाना बनाने के लिए साथ ले जाते हैं.

करीना कपूर

अपने गोर्जेस लुक और कातिलाना अदाओं से सबकों दीवाना करने वाली करीना आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. करीना सिर्फ वहीँ फ़िल्में साइन करती हैं जिसमे ‘ए – लिस्ट’ केटेगरी के सितारें काम रह रहे होते हैं. वे कम पॉपुलर एक्टर्स के साथ फिल्म साइन नहीं करती हैं, फिर चाहे वो कितना भी टेलेंटेड क्यों न हो.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक फैमिली पर्सन हैं. वे अपने परिवार की वेल्यु समझते हैं. इसलिए वे फिल्म साइन करते समय ये शर्त रखते हैं कि सन्डे के दिन वे कोई भी शूटिंग नहीं करेंगे. इसके साथ ही वे लेट नाईट में शूटिंग करना भी अवाइड करते हैं. वे स्वस्थ रहने के लिए रात में जल्दी सोना पसंद करते हैं..

आमिर खान

आमिर हमेशा एक अच्छी फिल्म स्क्रिप्ट चुनने के लिए जाने जाते हैं. उनका अभिनय के क्षेत्र में कोई तोड़ नहीं हैं. हालाँकि वो अपनी फिल्म में कभी कोई ‘लो एंगल शॉट’ रखना पसंद नहीं करते हैं. वे इस तरह के शॉट से नर्वस हो जाते हैं.

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना भले ही कम फ़िल्में करते हो, लेकिन वो जितनी भी करते हैं उसमे अपने अभिनय की छाप छोड़ देते हैं. अक्षय को लोग नेगेटिव किरदार में भी देखना पसंद करते हैं. ऐसे में अक्षय फिल्म साइन करते समय ये डिमांड रखते हैं कि फिल्म में उनका किरदार हद से ज्यादा नकारात्मक नहीं होना चाहिए. साथ ही वे विलेन के रूप में हीरो से बहुत बुरी तरह से नहीं पीटेंगे. शायद इसी मांग की वजह से उनका फिल्मों में किरदार बड़ा ही अनोखा और दिलचस्प बन जाता हैं.