मुरादाबाद से चुनाव लड़ने के लिए कमर कसी सनी लियोनी ने, जानिये क्या है सच्चाई!

बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोनी को कौन नहीं जनता है। वह अपनी हॉट अदा से सबको अपना दीवाना बना लेती हैं। उनकी बोल्ड छवि के आगे कोई टिक नहीं पाता है। इस समय यह देश ही नहीं विदेश की कई युवतियों के लिए प्रेरणा हैं। सनी हर समय मीडिया में छाई रहती हैं और लोग भी इनके बारे में जानना चाहते हैं। इस समय सनी किसी और वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। सनी को आपने फिल्मों में अभिनय और डांस करते तो देखा ही होगा। लेकिन इस बार सनी फिल्मों या डांस की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं।

सनी कर रही हैं राजनीति में प्रवेश:

दरअसल इस समय सनी लियोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। हर तरफ इसी तस्वीर के बारे में चर्चा की जा रही है। आप भी जानना चाहते होंगे कि आख़िरकार इस तस्वीर में ऐसा क्या है, जो सनी लियोनी हर जगह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी की इस तस्वीर से यह साफ़ हो जाता है कि सनी अब राजनीति में प्रवेश करने जा रही हैं।

मुरादाबाद से लड़ेंगी एमएलए का चुनाव:

आपको जानकारी के लिए बता दें सनी की जो तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसके अनुसार सनी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं। वह मुरादाबाद विधानसभा सीट से एमएलए की उम्मीदवार हैं। सनी लियोनी इस पोस्टर में साड़ी पहनी हुई दिखाई दे रही हैं। सनी को वोट क्यों दिया जाए इसके लिए 5 कारण भी दिए गए हैं। सनी लियोनी कर्मठ, झुझारू, ईमानदार, लोकप्रिय और स्वच्छ छवि है।

sunny leone election poster

शरारती तत्वों ने बनाया सनी का फर्जी पोस्टर:

आपको जानकर हैरानी होगी कि पोस्टर में निचे लिखा है बच्चों से लेकर बूढों का ख़याल रखने वाली आपकी अपनी सबकी लोकप्रिय उम्मीदवार श्रीमती सन्नी लियोनी को अपना अमूल्य वोट देकर भारी मतों से विजयी बनायें। आपको बता दें मुरादाबाद जिले में कुल 6 विधानसभा सीट हैं और सनी लियोनी कहाँ से चुनाव लड़ने जा रही हैं, इसका जिक्र कहीं भी नहीं लिया गया है। जाँच के बाद यह खुलासा हुआ कि यह किसी शरारती तत्व का काम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!