बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन ऐक्ट्रेसेस के साथ सरेआम हुई थी बत्तमीजी, एक नेता का भी नाम हैं शामिल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क:  बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया जहां पर फेमस हुए लोगों को पूरी दुनिया जान जाती है। वैसे बॉलीवुड सेलेब्स की लाइफ देखकर मन में लालच आता है कि क्या लाइफ जी रहे हैं, जहां जाते हैं हर जगह उनके फैन उनके पीछे आते हैं। जिस वजह से सेलेब्स को अपनी सेफ्टी के लिए अपने साथ बॉडीगार्डस भी रखने पड़ते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी कई बार पब्लिक प्लेस पर इस अदाकाराओं के साथ सरेआम बत्तमीजी हुई है। भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनको छेड़ा है। तो आज हम आपको ब़लीवुड की उन ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनके साथ सरेआम बत्तमीजी हुई है।

कटरीना कैफ

साल 2015 में कटरीना कैफ दुर्गा पूजा में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल गई थीं। वहां जब वो दुर्गा मां के पंडाल से दर्शन कर के बाहर निकल रही थीं तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया था। और इसी भीड़ का फायदा उठाते हुए कई लोगों ने उनको गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। बढ़ती भीड़ और बेकाबू हालात देखते हुए पंडाल की आर्गेनाइजिंग कमेटी ने बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की मदद से कटरीना को सही सलामत बाहर निकाला था।

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की बात करें तो वो भी एक बार इस तरह की बदसलूकी की शिकार हो चुकी हैं। बात साल 2010 की हैं जब सोनाक्षी दक्षिणी मुंबई के गांधी ग्राउंड में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। वहां पर ना सिर्फ सोनाक्षी को अभद्र टिप्पणियां सुनने को मिली थीं बल्कि उनको कई लोगों ने गलत ढंग से छूने की कोशिश भी की थी, इस पूरे वाक्ये से वो बुरी तरह सहम गई थी और रोने लगी थीं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर और धनुष की फिल्म रांझणा तो आपको याद ही होगी। बता दें कि जब उनकी ये फिल्म रिलीज हुई थी तब फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनाक्षी और धनुष एक थिएटर में पहुंचे थे। वहां पर सोनम और धनुष को देखते ही भीड़ उमड़ पड़ी थी और इन्हीं सबके बीच कई लोगों ने सोनम को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी, लेकिन धनुष की मदद से वो किसी तरह बाहर निकल पाई थीं।

नगमा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा को भी एक चुनावी रैली के दौरान इस तरह की बदसलूकी का सामना करना पड़ा था। साल 2014 में एक चुनाव प्रचार के लिए नगमा मेरठ के हापुड़ पहुंची थी जहां पर नगमा के साथ एक कांग्रेस के नेता ने बदसलूकी कर दी थी। बता दें कि प्रचार के दौरान गजराज सिंह नाम के नेता ने नगमा की ओर हाथ बढ़ाया और फिर उनका सिर पकड़कर अपनी ओर खींचने लगा था। नगमा ने फौरन ही गजराज का हाथ झटक दिया था और इस मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। वहीं चुनाव प्रचार के दौरान ही एक युवक ने भी नगमा के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी जिसके जवाब में नगमा ने उसे एक थप्पड़ जड़ दिया था।

गौहर खान

टीवी जगत और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस गौहर खान भी एक शो के दौरान हैरेसमेंट का शिकार हुई थीं। बता दें कि साल 2014 में टीवी रिएलिटी शो ‘इंडियाज रॉकस्टार’ के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग के दौरान मोहम्मद अकील नाम के एक शख्स ने स्टेज पर चढ़कर गौहर खान को थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद उसने गौहर को थप्पड़ मारने के पीछे की वजह बताई थी कि वो इस्लाम धर्म के खिलाफ जाकर अपने जिस्म की नुमाइश करती हैं इस लिए उसने गौहर को थप्पड़ मारा है।

करीना कपूर खान

करीना कपूर खान भी इस तरह की घटनाओं से रूबरू हो चुकी हैं। बता दें कि साल 2013 में जब करीना एक इवेंट से बाहर निकल रही थीं तो कुछ लोगों ने भीड का फायदा उठाकर उनको गलत ढंग से छूने की कोशिश की थी। जिसके बाद बाउंसर्स की मदद से करीना को बाहर निकाला गया था।

अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल गोरखपुर एक ज्वैलरी स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी के लिए पहुंची थी, जहां पर अमीषा को एक मनचले ने गंदी हरकत करने की कोशिश की थी। अमीषा ने उस मनचले की हरकत को देखकर के भीड़ से निकालकर उसकी पिटाई कर दी थी।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु अपनी फिल्म राज3 के लिए अहमदाबाद में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी, जहां पर एक शख्स ने उनकी स्कर्ट खींचने की कोशिश की थी। वहीं एक बार कोलकाता में दुर्गा पूजा के दौरान भी बिपाशा बसु को इस तरह की छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा था।

Back to top button