बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद भी एक दुसरे के अच्छे दोस्त हैं ये 5 एक्स बॉलीवुड कपल्स

जब भी किसी का ब्रेकअप होता हैं तो वो पूरी तरह से टूट जाता हैं. ऐसे में ये एक्स कपल एक दुसरे की सूरत तक देखना पसंद नहीं करते हैं. हालाँकि सभी के लिए बेहतर यही होता हैं कि पुरानी बातों को भुला दिया जाए और जीवन में एक नई शुरुआत की जाए. कम से कम बॉलीवुड के कुछ सितारें तो ऐसा ही सोचते हैं. आपको जान हैरानी होगी कि अपने लवर से ब्रेकअप या तलाक करने के बावजूद ये स्टार्स आपस में अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में आप भी इन सितारों की कहानी जान सिख सकते हैं कि जीवन में कैसे हम सभी हंसी ख़ुशी के साथ मिलकर रह सकते हैं.

करीना कपूर और शाहिद कपूर

एक ज़माना था जब करीना और शाहिद सबसे पॉपुलर जोड़ी हुआ करती थी. हालाँकि पांच साल के लम्बे रिश्ते के बाद ये दोनों अलग हो गए. लेकिन ब्रेकअप के बाद भी इन दोनों के मन में एक दुसरे के प्रति कोई बुरी भावना नहीं हैं. ये दोनों ही एक दुसरे की रिस्पेक्ट करते हैं. शाहीद ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘उड़ता पंजाब’ फिल्म के लिए उन्होंने ही करीना का नाम सजेस्ट किया था, क्योंकि वे एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं.’ उधर करीना ने मीडिया को एक दफा बताया था कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जब तय हुई थी तो उन्हें शाहिद ने सबसे पहले बताया था. करीना ने ये भी कहा था कि वो शाहिद के लिए काफी खुश हैं.

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

‘बेंड बाजा बारात’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अनुष्का और रणवीर एक दुसरे के करीब आ गए थे. हालाँकि कुछ सालो तक डेटिंग करने के बाद ये अलग हो गए. इसके बाद ये टच में भी नहीं थे. लेकिन बाद में इन दोनों ने जोया अख्तर की ‘दिल धड़कने दो’ फिल्म में एक साथ काम किया. इस बारे में रणवीर ने इंटरव्यू में कहा था कि अनुष्का उनके लिए हमेशा स्पेशल रहेगी. वे अनुष्का के भाई और माता पिता को भी काफी पसंद करते हैं. वहीं दूसरी और अनुष्का ने कहा था कि रणवीर और मैं काफी दिनों के बाद शूटिंग के दौरान मिले थे. उसमे कोई भी बदलाव नहीं आया. वो पहले जैसा ही हैं. हमारे बीच अच्छी केम्स्ट्री हैं. हम अच्छे दोस्त हैं.

कटरीना कैफ और सलमान खान

बॉलीवुड में कटरीना का करियर आगे बढ़ाने में सलमान खान का बड़ा योगदान रहा हैं. ये दोनों करीब पांच सालो तक रिलेशन में रहे. हालाँकि ये बात आज तक किसी को नहीं पता कि ये दोनों अलग क्यों हुए. दिलचस्प बात ये रही कि ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. यहाँ तक कि दोनों ने आफ्टर ब्रेकअप साथ में ‘एक था टाइगर’ जैसी फिल्म भी की. जल्द ही कटरीना ‘भारत’ में भी सलमान के अपोजिट दिखाई देगी. वहीं सलमान के घर जब भी कोई फंक्शन होता हैं तो भी कटरीना को पहले बुलाया जाता हैं.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

दीपिका और रणबीर एक दुसरे के साथ कई महीनो तक रिलेशन में रहे थे. फिलहाल ब्रेकअप हो जाने के बाद भी ये आपस में अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने एक बार अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि हम दोनों काफी लंबे समय से दोस्त रहे हैं. हमारा रिश्ता ऐसा हैं कि भविष्य में हम दादा दादी की उम्र के हो जाएंगे तब भी एक दुसरे के बच्चों को गोद में खिलाएंगे.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और शिल्पा को एक दुसरे से प्यार हो गया था. पर अक्षय शिल्पा को चीट कर रहे थे और उस दौरान ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे. इस वजह से शिल्पा ने अक्षय को छोड़ दिया था. हालाँकि वर्तमान में ये दोनों एक दुसरे की रिस्पेक्ट करते हैं और बढ़िया दोस्त भी हैं.

Back to top button